रामपुर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह राठिया का धुआंधार जनसंपर्क जारी

Must Read

Rampur Assembly Congress candidate Phool Singh Rathiya’s aggressive public relations continue

छत्तीसगढ़ रायपुर – प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आते जा रही है वैसे-वैसे प्रचार प्रसार का धारा भी बढ़ता जा रहा है रामपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस दोनों दाल साथ निर्दलीय प्रत्याशी अपनी तैयारी में लगे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी से पूर्व गृह मंत्री एवं भाजपा के दिग्गज में नेता ननकी राम कंवर मैदान पर है तो वही कांग्रेस से फूल सिंह राठिया को रामपुर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया गया है। विधानसभा क्षेत्र में सभी प्रत्याशियों के द्वारा अपना प्रचार किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह राठिया जोरो शोरो से प्रचार में लगे हुए है। वे घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क कर रहे है। जनसंपर्क का दोरान वे ग्राम फुहा मुंडा औराकछार अजगरबहार, सरगबुंदिया, इमलीभांठा, ढ़नढ़नी, सन्डैल सहित कई गांव में पहुंचे और लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की।

आपको बता दे कि अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रत्याशियों के द्वारा प्रचार प्रसार किया जा रहा है उसी क्रम में रामपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह राठिया के द्वारा भी धुआंधार जनसंपर्क किया जा रहा है।

आपको बता दे 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण का मतदान है जहां 70 सीटों के लिए वोट डाला जाएगा मतदान और चुनाव के परिणाम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा किस प्रत्याशी के ऊपर जनता अपना अंतिम मुहर लगाती है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This