इंस्टाग्राम के हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने आए युवक ने नदी में लगाई छलांग

Must Read

इंस्टाग्राम के हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने आए युवक ने नदी में लगाई छलांग

बिलासपुर – इंस्टाग्राम के माध्यम से हुए प्यार के बाद दिल्ली में रहने वाला युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए शहर पहुंच गया। यहां युवती ने परिवार का हवाला देकर उससे मिलने से इन्कार कर दिया। इससे नाराज युवक ने इंदिरा सेतु से नदी में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने किसी तरह युवक को बचाकर पुलिस के हवाले कर दिया है। सरकंडा पुलिस ने घटना की जानकारी युवक के स्वजन को दी है।

सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि हरियाणा में रहने वाला हर्ष कुमार निजी सुरक्षा एजेंसी में काम करता है। कंपनी एयरपोर्ट में सुरक्षा मुहैया कराती है। हर्ष कुमार दिल्ली के एयरपोर्ट में काम करता है। युवक की कोरबा जिले में रहने वाली युवती से इंस्टाग्राम पर पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर भी बातचीत होने लगी। युवक ने बीते दिनों अपने प्यार का इजहार युवती से किया था।

रविवार को वह अपनी प्रेमिका से मिलने बिलासपुर आ गया। इधर युवती ने अपने परिवार का हवाला देते हुए युवक से मिलने से इन्कार कर दिया। इससे युवक दुखी था। सोमवार की दोपहर उसने इंदिरा सेतु से नदी में छलांग लगा दी। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह युवक को बचा लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को थाने लेकर आ गई। पूछताछ के बाद घटना की जानकारी युवक के स्वजन को दी गई है। स्वजन की मौजूदगी में बयान के बाद युवक को उनके हवाले कर दिया जाएगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This