कार पार्किंग की जगह में दो लड़कों के पास से मिला 10 किलो ग्राम गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

10 kg ganja found from two boys in car parking space, police arrested

रायगढ़। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी जगह जांच अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत पुलिस विभाग द्वारा सतत निगरानी रखी जा रही है और अवैध गतिविधियों में अंकुश लगाया जा रहा है । इसी तारतम्य में कोतवाली पुलिस और आरपीएफ़ जीआरपी की संयुक्त टीम द्वारा रेलवे स्टेशन के आसपास की जगह की तलाशी ली जा रही है।

तलाशी के दौरान कार पार्किंग की जगह में दो लड़कों को संदिग्ध अवस्था में पाया गया जिसके तहत उनसे पूछताछ की गई जिसमे लडको ने गोलमोल जवाब दिया ,पुलिस के द्वारा उनका बैग चेक करने पर गांजा बरामद हुआ। दोनों लड़के भोलानाथ पांडे ,राहुल नायक निवासी गंजाम जिला ओडिशा के रहने वाले है । इनके बैग से 10 किलो गांजा बरामद किया गया जिसकी कीमत 1 लाख 20000 के आसपास है ।

उक्त गांजा को गंजाम डिस्ट्रिक से खरीद कर सूरत ले जाया जा रहा था जिसे रायगढ़ में उक्त युवक नाश्ता करने रेलवे स्टेशन पर उतरे हुए थे और पुलिस की गिरफ्त में आ गए । इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में बात सामने आई की पूर्व में भी बालूगांव नामक स्टेशन में जीआरपी द्वारा एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर आरोपितो को जेल भेजा जा चुका है । दोनो आरोपितो को कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है ।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This