दरवाजा देर से खोलने पर नाराज हुआ पति, बच्चों के सामने मां की निर्मम हत्या

Must Read

Husband gets angry on opening the door late, brutally murders mother in front of children

लखनऊ- गुस्से से पागल एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए दर्दनाक मौत दी क्योंकि उसने दरवाजा खोलने में थोड़ी देर कर दी। यह पूरा मामला राजधानी लखनऊ के एक अपार्टमेंट ‘अलाया’ का है जहां आदित्य नाम का व्यक्ति पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। बताया जाता है आदित्य का खुद का एक कपड़े का शोरूम था लेकिन कोरोना काल की वजह से उसका कारोबार पूरी तरह से खत्म हो गया। जिसमें यह नौबत आ पड़ी कि उसे अपना परिवार का भरण-पोषण करने के लिए किसी दूसरे के कपड़े की दुकान में काम करनी पड़ी। जिसके कारण वह डिप्रेशन में आ गया। बताया जाता है कि आदित्य ने कई बार आत्महत्या कर अपनी जिंदगी खत्म करने की भी ठानी थी लेकिन अपने इस इरादे में वह कभी सफल नहीं हो सका। बाद में उसने डिप्रेशन से छुटकारा पाने के लिए शराब का सेवन करना आरंभ कर दिया। जिसके कारण पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होने लगा था।

आदित्य ने 4 नवंबर यानी शनिवार की देर रात एक बड़ा कदम उठा दिया। वह हर रोज की तरह वह नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। इधर, पति के काफी देर रात घर लौटने से नाराज पत्नी शिवानी कपूर ने दरवाजा खोला ही नहीं। आदित्य ने बार-बार दरवाजा खोलने के लिए कहा, जिसके कुछ देर बाद पत्नी ने दरवाजा खोला। लकिन फिर से दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि आदित्य ने किचन से चाकू उठाया और उसके बाद पत्नी शिवानी के शरीर पर वार करना शुरू कर दिया। इससे पत्नी के पीठ और गर्दन पर गंभीर चोटें आई जिससे लहूलुहान होकर वह वहीं नीचे गिर पड़ी।

हालांकि हैरानी की बात ये थी कि पति अपने दोनों बच्चों के सामने पत्नी पर चाकू से वार करता गया। अपनी मां को चाकू से वार करता देख पहले तो बच्चे डर गए और उन्होंने पिता को कुछ भी नहीं बोला लेकिन मां की हत्या होता देख वे पिता पर टूट पड़े। दोनों बच्चों ने पिता आदित्य को एक कमरे में बाहर से बंद करने की कोशिश की लेकिन बच्चों को धक्का देकर वह वहां से भाग निकला और खुद को बचाने के लिए अपार्टमेंट के तीसरे तल्ले से नीचे कूद गया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. बच्चों ने इसके बाद तुरंत पुलिस को कॉल करके इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा जबकि हत्यारे पति को भी उसी अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। अब वह मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहा है। वहीं दोनों निर्दोष बच्चे स्तब्ध है कि अब उनका भविष्य अंधकारमय हो गया है। जो सिर्फ कुछ पल के गुस्सा की देन है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This