चंद घंटो में पुलिस ने सुलझाया चोरी का मामला, चोरी किए गए सोने-चांदी के गहने सहित नगदी रकम बरामद

Must Read

Police solved the theft case within a few hours, recovered stolen gold and silver jewelery along with cash.

कोरबा: पुलिस अधीक्षक कोरबा जितेन्द्र शुक्ला के द्वारा अवैध गतिविधियों पर प्रभावी कार्यवाही करने एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही करने के निर्देश पर लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी क्रम में शारदविहार में हुए चोरी को सुलझाने में सफलता प्राप्त हुई है।

दिनांक 03/11/2023 को शारदाविहार निवासी कैलाश सिंह राजपूत ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि पिछले तीन दिवस से वे सपरिवार दिल्ली गए थे जब वापस आये तब इनके घर का ताला टूटा हुआ था और सोने का हार, सोने का अंगूठी, कान का झुमका चांदी का पांच नग सिक्का, चाँदी के पायल एवं नगदी रकम को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए है,

जिस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल पतासाजी के निर्देश प्राप्त होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का एवं थाना प्रभारी कोतवाली रूपक शर्मा, के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी मानिकपुर प्रेमचंद साहू एवं साइबर सेल प्रभारी कोरबा सउनि. अजय सोनवानी के नेतृत्व में साइबर सेल एवं मानिकपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा चोरी के सूचना के चंद घंटे के भीतर ही चोरी में शामिल 2 विधि के विरुद्ध संघर्षरत बालक से चोरी किये सोने चाँदी के गहने एवं नगदी रकम 9500 रु को जप्त किया गया है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This