देश के 80 करोड़ गरीबों को अगले 5 साल तक मुफ्त राशन…

Must Read

देश के 80 करोड़ गरीबों को अगले 5 साल तक मुफ्त राशन…

रायपुर – छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के प्रथम चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है, द्वितीय चरण का मतदान 17 नवंबर को संपन्न होना है जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों अपने-अपने पार्टियों को जिताने में लगी हुई है। सत्ता में आने के लिए राजनीतिक पार्टियां लोगों को लुभाने कई तरह के घोषणाएं भी कर रही हैं जिसमें कांग्रेस और भाजपा प्रबल दिखाई दे रहा है।

PM Modi – पीएम मोदी ने आखिर क्यों कहा, तीस टका कका – आपका काम पक्का

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप से आरक्षक का क्या है संबंध?

भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए एक कल अपना घोषणा पत्र जारी किया है जिसमें किसानों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए 3100 रुपए प्रति क्विंटल की दर से 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान समर्थन मूल्य पर खरीदने की बात कही है, साथ ही अपने शासनकाल में 2 साल के बचे बोनस का भी भुगतान करने का वादा कर रही है। गरीबों के लिए 500 में गैस सिलेंडर देने, मातृत्व वंदना योजना अंतर्गत 12000 प्रति वर्ष विवाहित महिलाओं को देने, 100000 नौकरियां, 180000 पक्का आवास सहित कई बड़ी घोषणा की है।

भाजपा का प्रेस कांफ्रेंस आज, विधायक, राज्यसभा सदस्य सहित सभी विधानसभा प्रत्यासी होंगे शामिल…

वहीं कांग्रेस पार्टी ने घोषणा पत्र जारी करने के पहले ही कई बड़े घोषणा कर चुकी हैं जिसमें सबसे बड़ी घोषणा उन्होंने किसानों के कर्ज माफी को लेकर की है। इसके अलावा 500 रुपए में गरीबों को गैस सिलेंडर देने, 200 यूनिट तक बिजली बिल माफ करने, केजी से लेकर पीजी तक की शिक्षा को फ्री करने का ऐलान किया है।

सिल्वर जुबली पार्क को लेकर नया अपडेट, क्या आप भी जाना चाहते है?

यह सभी वादे तब पूरे होंगे जब उनकी सरकार बनेगी। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक बड़ी घोषणा कर दी है जिसमें उन्होंने देश के 80 करोड़ गरीब परिवारों को अगले 5 साल तक मुफ्त में राशन देने का घोषणा किया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This