भूकंप से अब तक 128 लोगों की मौत, मलबे में दबे लोगो को निकाले के लिए रेस्क्यू जारी, दहला उत्तर भारत

Must Read

Earthquake in Nepal : 128 people have died so far due to earthquake, North India is shaken

Earthquake in Nepal : नेपाल में शुक्रवार देर रात आए 6.4 तीव्रता के भीषण भूकंप के बाद कम से कम 128 लोगों की मौत हो गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. रुकुम पश्चिम के डीएसपी नामराज भट्टाराई ने पुष्टि की है कि सुबह 5 बजे तक बजे (स्थानीय समय) तक एकत्र किए गए आंकड़ों के अनुसार 36 लोगों की मौत दर्ज की गई है.

सिल्वर जुबली पार्क को लेकर नया अपडेट, क्या आप भी जाना चाहते है?

वहीं जजरकोट के डीएसपी संतोष रोक्का ने बताया कि भूकंप में 34 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. जबकि अन्य जगहों पर भी लोगों के मारे जाने की बात सामने आ रही है. गौरतलब है कि जाजरकोट और रुकुम पश्चिम नेपाल में के सर्वाधिक भूकंप प्रभावित क्षेत्र हैं. मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका है. बता दें प्रभावित इलाकों में राहत और बचाव का कार्य जारी है. और मलबे से निकाले जा रहे घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

कोरबा में पत्रकार के घर हुई लाखों की चोरी….

नेपाल से दिल्‍ली-NCR तक महसूस हुए झटके
एनसीआर के नोएडा में भूकंप के झटके आने से लोग घबरा गए और घरों से बाहर आ गए. भूकंप के झटके बिहार में भी महसूस किए गए. भूकंप के बाद बिहार की राजधानी पटना में लोग घरों से निकलकर बाहर आ गए. पटना में एक व्यक्ति ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि अचानक उसका बेड और सीलिंग फैन हिलने लगे. यह समझ में आते ही कि भूकंप आया है वह तुरंत घर से बाहर आ गया.

छत्तीसगढ़ में भाजपा का घोषणा पत्र जारी, किसानों को लेकर बड़ी घोषणा…

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This