सेवानिवृत्त हो रहे 10 कर्मचारियों को कलेक्टर ने दिया पेंशन प्राधिकार पत्र

Must Read

सेवानिवृत्त हो रहे 10 कर्मचारियों को कलेक्टर ने दिया पेंशन प्राधिकार पत्र

जगदलपुर- कलेक्टर  विजय दयाराम के. ने कहा कि शासकीय सेवक के रूप में लम्बी अवधि तक सेवा देने के उपरांत सेवानिवृत्त होने के उपरांत समाज-समुदाय के युवाओं को अपने अनुभवों का ज्ञान जरूर दें। उन्होंने कहा कि हर माह की तरह हमारे शासकीय कर्मचारी सेवानिवृत्त हो रहे हैं, शासकीय परिवार से जुदा होने के दिन उनका अभिनंदन करने की प्रथा शुरू की गई है। उन्होंने सेवानिवृत्त हो रहे शासकीय सेवकों की स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करते हुए कहा कि सेवानिवृत्त हमारे शासकीय सेवकों को उनके सभी स्वत्वों का शासकीय नियमों के अनुसार उनका हक एवं पात्रता का समय पर प्रदाय करने का प्रयास किया जा रहा है।

कलेक्टर ने मंगलवार को जिला कार्यालय के आस्था सभाकक्ष में आयोजित सेवानिवृत्त हो रहे 10 शासकीय सेवकों को पेंशन प्राधिकार पत्र वितरण कार्यक्रम में सेवानिवृत्त व्यक्तियों को पुष्पमाला, शाॅल-श्रीफल और पीपीओ पत्र देकर सम्मानित किए। इस अवसर पर वरिष्ठ कोषालय अधिकारी श्री संजय सोनवानी ने बताया कि इस माह सेवानिवृत्त हो रहे 10 शासकीय सेवकों को पेंशन प्राधिकार पत्र जारी की गई है। इस अवसर पर कार्यालय संयुक्त संचालक कोष, लेखा एवं पेंशन से संयुक्त संचालक श्री कमलेश रायस्त सहित जिला कोषालय के अन्य अधिकारी-कर्मचारी और सेवानिवृत्त हो रहे विशिष्टगण उपस्थित थे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This