चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, 48 यात्रियों के बीच मचा हड़कंप, ऐसे बचाई जान…

Must Read

Driver suffers heart attack in moving bus

ओडिसा– भुवनेश्वर में बस चलाते वक्त दिल का दौरा पड़ने से ड्राइवरकी मौत हो गई। घटना के वक्त बस में 48 यात्री सवार थे। लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार सभी यात्रियों की जान बच गई। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। ‘मां लक्ष्मी’ नाम की ये प्राइवेट बस हर रात कंधमाल के सारंगढ़ से जी उदयगिरि के रास्ते भुवनेश्वर तक जाती है।

घटना कंधमाल जिले के पाबुरिया गांव की है, 27 अक्टूबर की रात बस अचानक एक दीवार से टकरा गई। लोगों ने देखा कि ड्राइवर बेहोश हो गया है, उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से उन्हें मृत घोषित कर दिया, मृतक ड्राइवर का नाम सना प्रधान है।

पुलिस ने बताया कि सना को गाड़ी चलाते वक्त सीने में दर्द होने लगा और इसके चलते उन्होंने स्टीयरिंग से कंट्रोल खो दिया। टिकाबाली पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पेक्टर कल्याणमयी सेंधा ने मीडिया को बताया कि बस ड्राइवर को एहसास हुआ कि वो आगे गाड़ी नहीं चला पाएगा इसलिए उसने वाहन को सड़क के किनारे की दीवार से टकरा दिया, जिसके बाद बस रुक गई और यात्रियों की जान बचाई जा सकी। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद प्रधान का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है। एक दूसरे ड्राइवर को बुलाकर बस को सभी यात्रियों के साथ रवाना किया गया।

Latest News

*बरिडीह नहर में महिला की लाश मिली, पुलिस जुटी जांच में*

कोरबा: उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिडीह के नहर में एक अज्ञात महिला की लाश तैरती हुई मिलने से इलाके...

More Articles Like This