एक्ट्रेस की अपने ही फ्लैट में फंदे से लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

Must Read

एक्ट्रेस की अपने ही फ्लैट में फंदे से लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

तिरुअनंतपुरम- साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन ने सुसाइड कर लिया है। वे अपने फ्लैट में मृत पाई गई हैं। 35 साल की रेन्जुशा की मौत की खबर कुछ देर पहले ही श्रीकार्यम पुलिस स्टेशन में दी गई है। वे इंडस्ट्री में काफी एक्टिव थीं और कई फिल्मों, धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। रेन्जुशा की मौत का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। एक्ट्रेस की लाश तिरुवनंतपुरम में उनके फ्लैट में फंदे पर लटकी मिली है। कहा जा रहा है कि काम न मिलने के कारण और आर्थिक तंगी से परेशान होने के कारण उन्होंने यह कदम उठाया।

खबर के सामने आने के बार इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक हर कोई काफी हैरान है। रन्जूशा एक बेहद ही खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा थीं। उन्होंने कई सपोर्टिंग रोल्स करने के साथ कुछ सीरियल्स में लीड रोल किए। आखिरी बार उन्होंने अनंदाग्राम में लीड रोल निभाते देखा गया था। उन्होंने सिटकॉम वरन डोकटरनु में कॉमिक रोल निभाया था।

रेन्जुशा मेनन कोच्चि की मूल निवासी हैं। उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में एक एंकर के तौर पर कदम रखा। इसके बाद टीवी सीरियल स्त्री के जरिए छोटे पर्दे पर एंट्री की। उन्होंने लगभग 20 टीवी शोज में काम किया है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। रेन्जुशा के फांसी लगाने के पीछे के कारणों की पुलिस छानबीन कर रही है। एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपने पति और बच्चों के साथ श्रीकार्याट में किराए पर रह रही थीं। एक्ट्रेस का शव पोस्टमार्टम के लिए तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज ले जाया जाएगा।

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This