एक ही परिवार के सात लोगों ने की आत्महत्या, 3 बच्चे भी शामिल…

Must Read

एक ही परिवार के सात लोगों ने की आत्महत्या, 3 बच्चे भी शामिल…

गुजरात – सूरत में सामूहिक आत्महत्या किए जाने का मामला हुआ है। इस घटना में एक साथ सात लोगों की मौत हो गई। इस दिल दहला देने वाली घटना में एक परिवार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। एक शख्स ने अपनी पत्नी, माता-पिता, एक लड़के और दो बच्चियों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली। जबकि एक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। मृतकों की पहचान मनीष सोलंकी, उसकी पत्नी रीता, मनीष के पिता कानू, माता शोभा और तीन बच्चे दिशा, काव्या और कुशल शामिल हैं। मनीष का शव पंखे से लटकता मिला है।

वहीं परिवार के अन्य सदस्यों के जहर खाने की आशंका जताई जा रही है। घटना सूरत के पालनपुर इलाके की है। पुलिस के मुताबिक यह घटना शनिवार को सूरत के अडाजण इलाके में हुई। जिसमें चार वयस्कों और तीन बच्चों सहित परिवार के सात सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। घटना पालनपुर पाटिया स्थित सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई।

पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल (एनसीएच) में रखवाया है। पुलिस अधिकारियों ने परिवार और उनकी वित्तीय स्थिति जानने के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है। इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे का मकसद अभी भी पता नहीं चल सका है।

मनीष सोलंकी का फर्नीचर का बिजनेस था और उसके साथ 35 कर्मचारी काम रहे थे। शनिवार को मनीष के साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो घर जाकर देखा गया। स्थानीय लोग दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे तो सामूहिक आत्महत्या की घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की जांच में जुट गई है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This