Major accident: दो ट्रेनों की आपस में हुई टक्कर, 20 लोगों की हुई मौत,अन्य घायल

Must Read

बड़ा हादसा :दो ट्रेनों की आपस में हुई टक्कर, 20 लोगों की हुई मौत,अन्य घायल

बांग्लादेश की राजधानी ढाका से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां राजधानी के बाहरी इलाके भैरब उपजिला में सोमवार को एक मालगाड़ी और एक यात्री ट्रेन की टक्कर में कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई। वहीं 50 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कमलापुर रेलवे पुलिस के प्रभारी अधिकारी मोहम्मद फिरदौस ने ​मीडिया को बताया कि दो ट्रेनें भैरब पहुंच गई हैं और बचाव अभियान शुरू कर दिया है।

आगे उन्होंने बताया कि घायलों को बचाने के लिए अग्निशमन सेवा कर्मियों को भी आपातकालीन राहत कार्य में लगाया गया है।उन्होंने कहा कि टक्कर की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। हादसे में ढाका जाने वाली एगारोसिन्दुर गोधुली एक्सप्रेस यात्री ट्रेन के दो पिछले डिब्बों को चट्टोग्राम, अज़ीज़ुल हक राजोन की ओर जाने वाली एक मालगाड़ी ने टक्कर मार दी।

बांग्लादेश में असुरक्षित रेलवे क्रॉसिंग, खराब सिग्नलिंग और आधिकारिक लापरवाही के कारण ट्रेनों की टक्कर आम है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी भी लोग मलबे में फंसे हुए हैं और बचाव अभियान जारी है। अग्निशमन एवं सेवा अधिकारी मोशर्रफ हुसैन ने कहा कि स्थानीय लोग भी बचाव अभियान में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अब तक कम से कम 20 शव बरामद हो चुके हैं। हताहतों की संख्या बढ़ सकती है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This