आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली, मौके से हुआ फरार

Must Read

In mutual dispute, younger brother shot elder brother, fled from the spot

यूपी के सीतापुर जनपद के पिसावां थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो भाई आपस में भिड़ गए दोनों भाइयों के बीच लगभग 10 वर्षों से जमीन विवाद चल रहा था इसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी जिससे बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया आनन-फानन में एंबुलेंस के द्वारा उसे अस्पताल भिजवाया गया।

आपको बता दें दोनों भाइयों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर कहासुनी हुई विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई फूल सिंह ने अवैध असलहा से बड़े भाई संजय के ऊपर फायर कर दिया गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया मौका पाते ही आरोपी मौके से भाग निकला। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

कुतुबनगर चौकी प्रभारी शिव बहादुर सिंह ने बताया आरोपी फूल सिंह अधिक शराब का सेवन करता है। इसकी वजह से पिता रामलाल अपने बड़े बेटे संजय को अपने हिस्से की जमीन देकर संजय के पास रहता था जिससे फूल सिंह गुस्सा था इसी वजह से संजय के ऊपर फायर कर दिया। थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया तहरीर मिली है केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This