एक्सप्रेस-वे को गुढियारी से जोड़ने के कार्य में हुई तेजी, 1 महीने में पूर्ण होने की संभावना

Must Read

एक्सप्रेस-वे को गुढियारी से जोड़ने के कार्य में हुई तेजी, 1 महीने में पूर्ण होने की संभावना

रायपुर – एक्सप्रेस-वे को रेलवे स्टेशन के गुढ़ियारी छोर पर बने रेलवे अंडर ब्रिज से जोड़ने का काम रेलवे प्रशासन तेज रफ्तार से करा रहा है। इसमें वर्तमान एक्सप्रेस-वे को तोड़कर अंडरब्रिज के लेवल से सड़क तक ढलान के साथ नीचे किया जा रहा है। एक्सप्रेस-वे को फाफाडीह की तरफ बने ओवरब्रिज के ढलान के बाद बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया गया है।

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि एक महीने के भीतर निर्माण का काम पूरा करने की पूरी कोशिश है। इसके बनने से लाखों लोगों को राहत मिलेगी। फिलहाल काम चलते तक लोगों के साथ वाहन चालकों को फाफाडीह से ही एक्सप्रेस-वे से नीचे उतरकर आना-जाना पड़ रहा है।

रेलवे स्टेशन पहुंच वाली लेन को 18 नवंबर तक बंद रखा जाएगा। एक्सप्रेस-वे को गुढियारी से जोड़ने के लिए रेलवे स्टेशन से फाफाडीह ओर आने वाली रोड को बंद कर तेज गति से निर्माण कार्य शुरू किया गया है। इससे एक ही लेन से आवाजाही कर रहा है।

रेलवे ने जेसीबी से अंडरब्रिज के आसपास से मिट्टी को हटाने के साथ ही जमीन समतल करने का काम शुरू कर दिया है। इसके लिए हैवी मशीनें भी लगा दी गई हैं। रेलवे के अधिकारियों का दावा है कि काम जल्द पूरा कर लिया जाएगा। रेलवे लाइन के नीचे से शहर के लोग अंडरब्रिज के नीचे से सीधे प्लेटफार्म क्रमांक सात पर पहुंच सकेंगे।

Latest News

शिवाजी नगर डांडिया उत्सव समिति द्वारा गरबा आयोजन की तैयारी शुरू,समिति द्वारा पास व्यवस्था खत्म की गई

शारदीय नवरात्रि में दुर्गा पूजा के दौरान मां भगवती की आराधना के साथ-साथ डांडिया एवं गरबा उत्सव का अपना...

More Articles Like This