कलेक्टर-एसपी ने रात में चेक पोस्ट का किया औचक निरीक्षण, सघन तलाशी के निर्देश…

Must Read

कलेक्टर-एसपी ने रात में चेक पोस्ट का किया औचक निरीक्षण, सघन तलाशी के निर्देश…

चेक पोस्टों से गुजरने वाले सभी वाहनो की सघन तलाशी करने के निर्देश

संदिग्ध और अवैध परिवहन की सघनता से करे जांच- कलेक्टर

जांजगीर-चांपा – कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल ने आज देर शाम लगभग 7 बजे से पंतोरा, बछौद और अर्जुनी मोड़ चेक पोस्ट पर औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान कलेक्टर ने चेक पोस्ट में तैनात कर्मियों से जानकारी ली और कहा कि चेक पोस्ट से किसी भी तरह की अवैध परिवहन ना हो, यहां से गुजरने वाले संदिग्ध और अवैध परिवहन की सघनता से जांच किया जाए। उन्होंने नियुक्त स्थैतिक टीम और उड़न दस्ता टीम से भी जानकारी ली।

कलेक्टर ने चेक पोस्टों से दोनों तरफ से गुजरने वाली सभी तरह की वाहनों की सघन जांच करने और वाहनों के नाम, नंबर एवं चालक का नाम रजिस्टर में एंट्री करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि वाहनों में पाए जाने वाले सामानों को लाने-ले जाने का प्रयोजन तथा आवश्यक दस्तावेज, बिल, बिल्टी आदि की जांच करें और शंकास्पद पाए जाने पर नियमानुसार कार्रवाई करे।

पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल ने कहा मतदाताओं को प्रलोभित करने सोना-चांदी, बर्तन, शाराब, कपड़े, नगद राशि आदि का अवैध रूप से परिवहन नहीं होने पाए इसलिए सभी वाहनों की जांच कराने और जांच की पारदर्शिता के लिए फोटो-वीडियोग्राफी टीम द्वारा रिकॉर्डिंग कराने के निर्देश दिए। गौरतलब है कि आचार संहिता लगने के पश्चात सभी चेक पोस्ट में सघनता से चेकिंग किया जा रहा है। कलेक्टर ने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण निर्वाचन के लिए किसी भी संदेहास्पद और गैरकानूनी गतिविधियों में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।इस दौरान एसडीएम अकलतरा श्री विक्रांत अंचल सहित पुलिस विभाग एवं संबधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This