वाहन चेकिंग दौरान डस्टर कार से मिले 10 लाख रुपये नगद, आचार संहिता उलंघन के प्रकरण के तहत रकम जब्त

Must Read

Rs 10 lakh cash found in Duster car during vehicle checking

रायगढ़। निर्वाचन व्यय की सतत निगरानी तथा आदर्श आचरण संहिता का पालन कराने जिले के सभी क्षेत्रों में मुस्तैद है। पुलिसिया मुस्तैदी के चलते जूटमिल पुलिस ने छातामुडा चौक में वाहन चेकिंग के दौरान डस्टर कार में 10 लाख रुपये नगदी बरामद की। जिसे आचार संहिता उलंघन के प्रकरण के तहत रकम को जब्त कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक रात्रि जूटमिल थाना प्रभारी निरीक्षक रामकिंकर यादव के नेतृत्व में छातामुड़ा चौंक पर एएसआई राजेन्द्र पटेल, नरेन्द्र सिदार एवं आरक्षक विकास सिंह द्वारा वाहनों की जांच में लगे थे। इस बीच पुलिस टीम को ब्लू कलर डस्टर कार ओडी 14 टी-5987 में बैग के अंदर 10 लाख रुपये नगद मिला।

पुलिस दल ने वाहन में मौजूद संतोष गहिर पिता स्व. उपेन्द्र गहिर उम्र 40 वर्ष महादेवपारा सुंदरगढ़ टाऊन जिला सुंदरगढ़ ओड़िसा वर्तमान रहवासी गजानंदपुरम कॉलोनी चक्रधरनगर को बैग में रखे कैश के संबंध में पूछताछ कर प्रभावशील आचरण संहिता के नियमों का उल्लंघन करना बताया गया और नोटिस देकर वैध दस्तावेजों की मांग की गई जिसमें संतोष गहिर असफल रहा

पुलिस द्वारा कार से बरामद रकम को संदिग्ध मानकर विधिवत जप्त कर निर्वाचन कार्यालय को सूचना दिया गया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। जप्त रकम को मुक्त कराने रकम के वास्तिवक स्वामी को सुसंगत दस्तावेज कलेक्टोरेट के कक्ष क्रमांक-21 में जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा गठित उच्च समिति के समक्ष पेश करने होंगे, जिसका निराकरण समिति द्वारा किया जाएगा ।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This