न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, बीसीसीआई ने किए निर्देश जारी

Must Read

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, बीसीसीआई ने किए निर्देश जारी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के ख‍िलाफ होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के मैच से बाहर हो गए हैं। दरअसल, धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को भारत को पांचवां मुकाबला खेलना है, जो भारत के ल‍िहाज से बेहद अहम है। इस मैच में टीम इंडिया को कड़ी टक्कर म‍िलने की संभावना है। ऐसे में पंड्या के ना होने से टीम रोह‍ित शर्मा को टीम की प्लेइंग 11 को लेकर भी माथापच्ची करनी होगी।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ 19 अक्टूबर को वर्ल्ड कप मैच के दौरान हार्दि‍क के बाएं टखने में चोट लग गई थी। इसके वह मैदान से बाहर चले गए थे, जहां उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, वो बाद में भारतीय पारी के दौरान ड्र्रेस‍िंग रूम में लौटे। जानकारी के मुताबिक पांड्या धर्मशाला नहीं जाएंगे और इसके बजाय मेड‍िकल सहायता के लिए बेंगलुरु स्थ‍ित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) जाएंगे। वह 20 अक्टूबर को टीम के साथ धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे और अब सीधे लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां भारत इंग्लैंड से खेलेगा।

हार्द‍िक पंड्या का इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन एवरेज रहा है, उन्होंने गेंदबाजी में कुल 5 विकेट ल‍िए हैं। वहीं उन्हें ऑस्ट्रेलिया के ख‍िलाफ महज एक मैच में बल्लेबाजी का मौका मिला, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ख‍िलाफ नाबाद 11 रन बनाए थे।

हार्द‍िक पांड्या 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के ख‍िलाफ वर्ल्ड कप मैच के दौरान इंजर्ड हो गए थे, इस कारण वो अपना पहला ओवर भी कंपलीट नहीं कर पाए थे। बाद में उनकी जगह विराट कोहली ने 3 गेंदें फेंकी थीं, विराट करीब 6 साल बाद वनडे क्रिकेट में गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे।

Latest News

*बरिडीह नहर में महिला की लाश मिली, पुलिस जुटी जांच में*

कोरबा: उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिडीह के नहर में एक अज्ञात महिला की लाश तैरती हुई मिलने से इलाके...

More Articles Like This