पांच लड़कियों को रौंदते निकल गई कार, एक की मौत तो 4 घायल…

Must Read

पांच लड़कियों को रौंदते निकल गई कार, एक की मौत तो 4 घायल…

हिट एंड रन की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक तेज रफ्तार कार चालक ने फुटपाथ पर चल रही पांच लड़कियों को रौंदते हुए निकल गई। इस घटना में एक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं चार अन्य घायल है।

बताया जा रहा है कि कर्नाटक दक्षिण कन्नडा जिले के मंगलुर में बुधवार को शाम लगभग 4:00 बजे पांच लड़कियां मंगलूर कॉरपोरेशन स्विमिंग पूल स्थित एस एल शेट ज्वेलर्स के पास बने फुटपाथ पर चल रही थी, इसी दौरान एक तेज रफ्तार होंडा कार आई और सभी लड़कियों को बेरहमी से रौंदते हुए निकल गई। कार चालक की लापरवाही और रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वह फुटपाथ पर आ गया और पैदल चल रहे लड़कियों को अपनी चपेट में ले लिया।

बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक लड़की हवा में उछल गई। घटना से एक युवती कुमारी रूपाश्री की मौत हो गई है, वहीं चार अन्य घायल है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

घटना का पूरा वीडियो पास लगे कैमरे में कैद हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन बाद में उसने अपने आप को सरेंडर कर दिया। कार चालक की पहचान कमलेश बलदेव के रूप में की गई है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This