नई गाड़ी की पूजा के बाद नारियल की जगह चढ़ा दिया लोगों पर, एक की मौत…

Must Read

नई गाड़ी की पूजा के बाद नारियल की जगह चढ़ा दिया लोगों पर, एक की मौत…

उत्तर प्रदेश इटावा जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां एक गाड़ी खरीदने वाले ने अपनी नई गाड़ी की पूजा कराने मंदिर गया था जहां पूजा करने के बाद पंडित ने गाड़ी के सामने नारियल रखा और नारियल को पहिए पर चढ़ाने के लिए बोला जिसके बाद ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी स्टार्ट की, गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने भीख मांग रहे दो लोगों को कुचलते हुए आगे निकल गई।

इस घटना में एक भिखारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना में घायल महिला ने बताया कि मृतक उसका भाई है।

जानकारी के अनुसार इटावा शहर में स्थित सिद्ध पीठ काली मंदिर है। बुधवार को कुछ लोग बोलेरो गाड़ी लेकर मंदिर पहुंचे और नई गाड़ी की पूजा पाठ करा रहे थे तभी पूजा होने के पश्चात पंडित जी ने गाड़ी के सामने नारियल रखकर चढ़ाने को बोला। ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी स्टार्ट किया गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पास बैठे दो भिखारी को कुचलते हुए आगे निकल गया।

इस हादसे में भिखारी कुंवर सिंह (50) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक महिला निर्मला देवी (60)इस हादसे में घायल हो गई। घायल महिला की मृतक कुंवर सिंह उसका भाई है। पूरी घटना कल शाम की बताई जा रही है

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को मर्चुरी में रखवा दिया, वहीं ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और गाड़ी को भी जप्त कर लिया है। पुलिस ने गाड़ी का पूजन करने वाले पुजारी को दोबारा लापरवाही नहीं करने और पूजा के लिए अन्य स्थान चुनने की हिदायत दी है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This