दुकान की सारी पूंजी लूटकर ले गए चोर, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

Must Read

Thieves took away all the money from the shop, the entire incident was captured in CCTV

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में मंगलवार सुबह भीड़भाड़ वाले अग्रवाल मोहल्ला मोड़ के पास स्थित एक ज्वेलरी दुकान से बाइक सवार दो युवक सोने चांदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना के समय महिला संचालिका दुकान का शटर खोलने की तैयारी में थी और इस दौरान सोने चांदी से भरा बैग बाहर रखा हुआ था। बताया जा रहा है कि बैग में करीब सात-आठ लाख के जेवरात थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी संतलाल आयाम के साथ पुलिस टीम फरार लुटेरों की तलाश में जुटी है। सुबह 11 बजे अग्रवाल मोहल्ला मोड़ के पास स्थित शंभू ज्वेलर्स की संचालिका सुषमा सोनी अपना दुकान खोलने आई थी।

वह अपने साथ प्रतिदिन सोना चांदी से भरा बैग घर ले जाती थी। शटर उठाकर जैसे ही दुकान में प्रवेश कर रही थी इसी दौरान दो बाइक सवार युवक के बैग को उठाकर तेजी से बिजली ऑफिस की ओर फरार हो गए। सोना चांदी के ज्वेलरी की कीमत करीब सात से आठ लाख रुपए बताई जा रही है। घटना से नगर में सनसनी फैल गई है।

दुकान की संचालिका सुषमा सोनी के पति की दो वर्ष पूर्व कोरोना से मौत हो गई है। किसी प्रकार से वह दुकान का संचालन कर रही थी। दुकान की पूरी पूंजी लुट जाने से महिला का रो-रो कर बुरा हाल है।

पूरा घटनाक्रम सीसी कैमरे में कैद हो गया है। इसमें स्पष्ट दिख रहा है कि दो युवक बाइक से आते हैं। एक हेलमेट पहनकर बाइक चला रहा है वही दूसरा पीछे बैठा हुआ है जो आराम से उतरकर पहले महिला की दुकान में जाकर बैग छीन कर भागने लगता है। इसके पीछे महिला दौड़ती है लेकिन तब तक लुटेरे भाग निकलते हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This