पूर्व विधायक के बेटे की हत्या मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार, मर्डर के लिए दी गयी थी सुपारी

Must Read

10 accused arrested in the murder case of former MLA’s son

धमतरी. जमीन विवाद को लेकर कुरूद के पूर्व विधायक सोमप्रकाश गिरी के बेटे की हत्या मामले में कुरूद पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी मृतक के दो भाईयों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए रायपुर के गुंडो को एक लाख रूपये में सुपारी दिया था.

दरअसल ग्राम मरौद निवासी भाजपा नेता मृतक चंद्रशेखर गिरी का जमीन को लेकर अपने छोटे भाई हेमगिरी गोस्वामी एवं हेमेन्द्र गिरी गोस्वामी के साथ विवाद चल रहा था. वही 15 अक्टूबर की सुबह आरोपी दोनो भाई करीब 8 गंुडो के साथ उसके घर का दरवाजा तोडकर अंदर घुसे और चंद्रशेखर गिरी और उसकी पत्नी पर लाठी डंडे से जमकर हमला कर दिया. इस हमले में घायल पति-पत्नी दोनो को इलाज के लिए कुरूद अस्पताल पहुंचाया गया. वही हालत गंभीर होने पर दोनो को धमतरी के मसीही अस्पताल रिफर कर दिया गया. यंहा लाने पर डाॅक्टर ने जांच के बाद चंद्रशेखर को मृत घोषित कर दिया था.

इस मामले को लेकर कुरूद पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी हेमगिरी गोस्वामी एवं हेमेन्द्र गिरी गोस्वामी दोनो मृतक के सगे भाई है…जो जमीन विवाद को लेकर रायपुर के गुंडो को एक लाख रूपये में सुपारी देकर अपने भाई का काम तमाम करने के लिए कहा था…वही आरोपी घटना के दिन तीन गाड़ियो में मृतक के घर आए और जमकर लाठी डंडे बरसाये. वही पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन कार,सुपारी का 70 हजार रूप्ये,मृतक के घर से डैकती किए 20 हजार रूपये और 8 मोबाईल एंव डीवीआर, वाईफाई राउटर को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This