कोरबा में फिर हुई चाकूबाजी, एक युवक की दो दोस्तों ने कर दी हत्या…

Must Read

कोरबा में फिर हुई चाकूबाजी, एक युवक की दो दोस्तों ने कर दी हत्या…

कोरबा – जिले में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। चाकूबाजी से फिर एक युवक की जान चली गई। एक युवक की दो दोस्तों ने मिलकर चाकू मार कर हत्या कर दी है। पूरी घटना सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत भैंसखटाल ढोढ़ी पारा की बताई जा रही है। इसी क्षेत्र में पिछले महीने ही गणेश विसर्जन के दौरान एक युवक की मामूली विवाद में हत्या कर दी थी। इस क्षेत्र में एक महीने के भीतर ये दूसरी बड़ी घटना है।

सरपंच सचिव से होगी 6 लाख रुपए की वसूली, SDM ने दिया आदेश, एक महीने का मिला अल्टीमेटम…

प्राप्त जानकारी अनुसार ढोढ़ीपारा भैसखटाल में रहने वाले शुभम साहू घर के पास मेडिकल स्टोर में दवाई लेने गया था। तभी दो युवक रिक्की और प्रभाकर शुभम साहू को अपने साथ नहर किनारे लेकर गए। बताया जा रहा है कि उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद शुभम के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

स्वर्ण जड़ित होगी मां का सिंहासन, नैला में सजा मातारानी का भव्य दरबार….

चाकूबाजी से घायल शुभम को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले कर गए जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से दोनों युवक फरार हैं। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है। आरोपियों के पकड़ में आने के बाद ही मामले के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। चाकूबाजी की इस घटना ने फिर एक बार जिले की शांति व्यवस्था को भंग किया है। पुलिस की सख्ती के बाद भी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्हें कानून का भय ही नहीं है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This