टिकट नहीं मिलने से नाराज इस नेता ने बीजेपी से दिया इस्तीफा

Must Read

Angered by not getting ticket, this leader resigned from BJP

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में खलबली मची हुई है। चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद सभी पार्टियों अपने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रहे है। बीजेपी ने अपने 90 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है। जिसमें सारंगढ़ से शिव कुमारी चौहान को प्रत्याशी बनाया गया है।

जिसके बाद अब पार्टी में बगावत देखने को मिल रहा है। जानकारी के अनुसार, शिव कुमारी चौहान को सारंगढ़ से प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज मनोज लहरे ने बीजेपी से इस्तीफा देकर अपनी नाराजगी अप्रतेक्ष रूप से जाहिर कर दी। मनोज लहरे पिछले 20 वर्षो से भाजपा पार्टी से जुड़े थे,और पार्टी के लिए दिन मेहनत कर रहे थे और पिछले 15 वर्षो से टिकट की मांग कर रहे थे।

माना जा रहा था मनोज लहरे का नाम टिकट के दौड़ में टॉप 3 में शामिल था। लेकिन भाजपा ने सारंगढ़ में एक बड़ा उलटफेर करते हुए सतनामी समाज के गढ़ में चौहान समाज के शिव कुमारी को अपना टिकट देकर प्रत्याशी बना दिया जिससे सतनामी समाज के दावेदार सहित समाज के नेताओं और कार्यकर्ता सहित सतनामी समाज में भाजपा के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है, साथ ही जानकारी ये भी मिल रही है कि भाजपा सेजुड़े सतनामी समाज के नेता और कार्यकर्ता जल्द एक गोपनीय बैठक कर के कोई बड़ा फैसला ले सकते है। वही भाजपा के अंदर चल रहे अंतर्कलह से कांग्रेस को सारंगढ़ में अब बेनिफिट मिलता नजर आ रहा है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This