चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को कार में मिला कुछ ऐसा कि उड़े सभी के होश

Must Read

Accused arrested with gold and silver jewelery worth lakhs

बिलासपुर: पुलिस ने जिले में चल रहे चेकिंग अभियान के दौरान दो अलग-अलग कार्रवाई में 93 लाख के सोने-चांदी की ज्वेलरी और दूसरी कार्रवाई में 5 लाख 61 हजार नगदी जब्त किया है। मामले में वैध दस्तावेज नहीं होने से ज्वेलरी जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बरामद किए सोने का आभूषण

दरअसल, निर्वाचन आयोग के निर्देश के बाद आईजी अजय यादव व एसपी संतोष सिंह के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के 14 स्थानों पर आकस्मिक चेकिंग पॉइंट लगाया गया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी के नेतृत्व में देवकीनंदन चौक में चेकिंग पॉइंट लगा कर वाहनों की जांच की जा रही है। इस दौरान एक निजी वाहन से 93 लाख रूपये मूल्य के सोने एवं अन्य आभूषण मिले।

कार सवार लोगों से इस संबंध में वैध दस्तावेज पेश करने को कहा गया, लेकिन उनके द्वारा दस्तावेज़ नहीं दिखाया गया। पुलिस ज्वेलरी को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि एक दिन पूर्व कोतवाली में एक व्यक्ति के पास से 5,61,000 रुपए बरामद किया गया, जिसे वैध दस्तावेज न होने से जब्त किया गया और आगे की कार्रवाई की गई।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This