NH 30 में हुआ बड़ा हादसा, दो युवकों की हुई मौके पर ही दर्दनाक मौत…

Must Read

NH 30 में हुआ बड़ा हादसा, दो युवकों की हुई मौके पर ही दर्दनाक मौत…

रायपुर – राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर गुरुवार के रात एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। इस घटना में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब दो युवक मोटरसाइकिल पर बैठे हुए थे तभी चावल से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर उनके ऊपर पलट गई और इस हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कार्रवाई में जुट गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार पूरी घटना जगदलपुर NH – 30 की बताई जा रही है। आनंद ढाबा के पास दो युवक एक बाइक में बैठकर चर्चा कर रहे थे तभी आड़ावाल की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक जिसमें चावल भरी होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई।

संस्था प्रबंधक मोहन पटेल ने किया लाखों का घोटाला, क्या होगा FIR दर्ज…

इस घटना में दोनों युवक ट्रक के नीचे दब गए। घटना के तत्काल बाद ही आसपास के लोगों के साथ ही पुलिस टीम और नगर सेना की एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ के जवानों ने पूरा चावल को हटाया और ट्रक के नीचे दबे दोनों युवकों को बाहर निकाला।

घटना के बाद ट्रक चालक और परिचालक दोनों मौके से फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और दोनों के परिजनों की जानकारी ली जा रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This