कोरबा में युवती का अपहरण, परिजन से मांगे 15 लाख रुपए फिरौती…

Must Read

कोरबा में युवती का अपहरण, परिजन से मांगे 15 लाख रुपए फिरौती…

कोरबा – जिले में अपहरण का बड़ा मामला सामने आया है जहां कोरबा शहर काम करने बस से रवाना हुई युवती लापता हो गई है। बताया जा रहा है की युवती के मोबाइल से किसी अन्य व्यक्ति ने कॉल कर परिजनों को अपहरण करने की बात कहते हुए 15 लाख रुपए फिरौती मांगी है। पीड़ित परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कोरबा से की है और अपने बेटी को शकुशल वापस लाने गुहार लगाई है।

क्या कांग्रेस में भी वायरल सूची होगी फाइनल? जल्द होंगे प्रत्याशियों की घोषणा…

पूरा मामला बांगो थाना के चुलभट्टी का है। यहां गांव में रहने वाली 28 वर्षीय युवती कोरबा शहर में सिलाई का काम करती थी जो कुछ दिनों से गांव में थी। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले ही वह शहर आने के लिए रवाना हुई थी जिसे पिता ने बागों में बस भी बैठाया था। बुधवार को युवती के माता-पिता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर बेटी के अपहरण करने और उसकी सलामती वापसी के लिए 15 लाख रुपए मांगने की शिकायत की है।

27 किलो चांदी के गहनों के साथ पिता और पुत्र दोनों गिरफ्तार…

परिजनों से मिली जानकारी अनुसार युवती को बस में बैठाने के बाद पिता वापस घर आ गया था तभी कुछ घंटे बाद उसकी बेटी के मोबाइल नंबर से उन्हें फोन आया उन्होंने सोचा कि वह पहुंचकर बताने के लिए फोन लगाई है लेकिन दूसरी ओर से किसी अनजान व्यक्ति ने बात की। उसने कहा कि आपकी बेटी हमारे कब्जे में है और पूरी तरह सुरक्षित है।

अपेक्स बैंक भर्ती परीक्षा स्थगित, ब्यापम ने दी जानकारी….

आप लोग 15 लाख रुपए की व्यवस्था कर लो, फिर हमारे बताएं पते पर भिजवा दो जिसके बाद आपकी बेटी आपको सही सलामत मिल जाएगी। पैसे नहीं देने पर और पुलिस से शिकायत करने पर उसका सिर कलम कर घर भिजवाने की धमकी दी गई।हालांकि परिजनों की शिकायत के बाद मामले को अपहरण से जुड़ा हुआ मानते हुए पुलिस जांच में जुट गई है। लेकिन युवती के मिलने के बाद ही इस मामले की असल कहानी सामने आएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This