छात्रा को ट्रेन के सामने फेका, एक हाथ और दोनों पैर कटे, हालत नाजुक….

Must Read

छात्रा को ट्रेन के सामने फेका, एक हाथ और दोनों पैर कटे, हालत नाजुक….

बरेली में दिल दहला देने वाली घटना सामने ही है, जहां एक छात्रा को जबरदस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास करने वालों का विरोध करने पर उसे ट्रेन के सामने फेंक दिया। ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा के एक हाथ और दोनों पैर कट गए हैं। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ में नेताओं को नक्सलियों से है खतरा, केंद्र सरकार ने दी “X” श्रेणी सुरक्षा….

मुख्यमंत्री ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, वही एक थानेदार सहित तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। पीड़ित परिवार को शासन की ओर से पांच लाख रुपए सहायता राशि प्रदान की गई है।

दिल दहला देने वाली यह घटना बरेली के सीबीगंज इलाके की है। बताया जा रहा है कि घटना में आहत हुई छात्रा एक गांव की रहने वाली इंटर की छात्रा है जो शाम को सीबीगंज में कोचिंग पढ़ने की गई थी। अधिवक्ता पीड़ित के चाचा के बताएं अनुसार छात्र के आने-जाने के दौरान एक युवक और उसका साथी हमेशा छेड़छाड़ करता था।

संस्था प्रबंधक सहित बैंक कर्मचारियों पर गिरी कार्रवाई की गाज, अब होगी एफआईआर?

छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत उनके घर वालों को की, मगर वह दोनों नहीं माने। मंगलवार को भी कोचिंग करने छात्रा गई थी, तभी शाम को लौटते वक्त वह खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग के पास लहुलुहान हालत में मिली, उसके एक हाथ और दोनों पैर कटे हुए थे।

जानकारी करने पर पता चला कि उन्हीं दोनों दोस्तों ने इस शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त फिर से मिलकर छात्रा को छेड़छाड़ कर रहे थे जिसका विरोध करने पर उसे ट्रेन का आगे फेंक कर चले गए।

Vivo मोबाइल कंपनी के एमडी सहित चार को ईडी ने किया गिरफ्तार….

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में घायल छात्रा को इज्जतनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद की 55 करोड़ की संपत्ति जप्त…

इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए अफसर को मौके पर जाकर पीड़ित परिवार से बात कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बुधवार सुबह कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी राजेश कुमार सिंह, डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घूले सुशील चंद्रभान ने अस्पताल जाकर परिवार और डॉक्टर से बातचीत की।

क्या गंभीर आरोप लगने के बाद भी बनाया जायेगा खरीदी प्रभारी?

इस घटना के बाद एसएसपी ने सीबीगंज इंस्पेक्टर अशोक कंबोज सहित दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ जारी है। शासन ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान की है।

 

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This