SECL BONUS 2023 – एसईसीएल कर्मियों के लिए 85 हजार रुपए बोनस पर लगी मुहर….

Must Read

एसईसीएल कर्मियों के लिए 85 हजार रुपए बोनस पर लगी मुहर….

बिलासपुर – कोल इंडिया की अनुसांगिक कंपनी के कर्मचारियों को इस बार 85000 रुपए बोनस मिलेगा। पिछले वर्ष की तुलना में इस बार कर्मचारियों की बोनस राशि में 8500 रुपए बढ़ाई गई है। आपको बता दे पिछले वर्ष कर्मियों को 76,500 रुपए बोनस दिए गए थे। इस बार उसे बढ़ाते हुए 85,000 रुपए देने का निर्णय लिया है। बोनस की राशि 21 अक्टूबर के पहले सभी कर्मियों के खाते में भेज दी जाएगी।

छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों में आचार संहिता जल्द, भारत चुनाव आयोग का प्रेस कांफ्रेंस दिल्ली में आज…

171 किलो वजनी दुनिया की सबसे बड़ी रोटी, 21 हलवाई और 20 फीट लंबी बेलन से हुआ तैयार…

प्राप्त जानकारी अनुसार कोयला कर्मियों की बोनस निर्धारण को लेकर रविवार को नई दिल्ली में सभी प्रमुख कोयला कंपनियों के वरिष्ठ अधिकारियों एवं श्रमिक संगठन के नेताओं की उपस्थिति में बैठक आयोजित हुई। बैठक में कोयला कामगारों के बोनस निर्धारण को लेकर लंबी चर्चा हुई जिसमें यूनियन नेताओं ने प्रबंधन के सामने एक लाख 20 हजार रुपए का प्रस्ताव रखा जिस पर प्रबंधन की ओर 79,000 रुपए की सहमति दी गई। काफी देर तक खींचतान के बाद 85000 रुपए पर सहमति बनी।

दो सगी मासूम बहनों की घर पर मिली सिर कटी लाश, 10 मिनट में खूनी खेल…

निर्धारित किए गए बोनस की राशि सभी कर्मियों के खाते में 21 अक्टूबर से पहले अंतरित कर दी जाएगी। बोनस की राशि मिलने के बाद बाजारों में भी रौनकता दिखने की पूरी संभावना है।

कोर्ट में पदस्थ महिला क्लर्क की स्कूटी कोर्ट परिसर से हुई चोरी, एफआईआर दर्ज

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This