दो सगी मासूम बहनों की घर पर मिली सिर कटी लाश, 10 मिनट में खूनी खेल…

Must Read

दो सगी मासूम बहनों की घर पर मिली सिर कटी लाश, 10 मिनट में खूनी खेल…

उत्तरप्रदेश – बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से आ रही है जहां दो सगी बहनों की सिर कटी लाश मिली है। दोनों बहनों का शव खून से सनी कपड़ों से ढके मिले। पूरी घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। घटना से 10 मिनट पहले ही बड़ी बहन किसी काम से बाहर गई थी, वापस लौटने पर उसने देखा कि उसकी दोनों बहनों की हत्या हो गई है।

छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों में आचार संहिता जल्द, भारत चुनाव आयोग का प्रेस कांफ्रेंस दिल्ली में आज…

कोर्ट में पदस्थ महिला क्लर्क की स्कूटी कोर्ट परिसर से हुई चोरी, एफआईआर दर्ज

घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में दहशत फैल गई वहीं पीड़ित परिवार के घर मातम छा गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और पूरी सूक्ष्मता से छानबीन की जा रही है।

इस्राइल हमास युद्ध, 10 नेपाली छात्रों की हुई मौत, 27 भारतीयों को लेकर मुख्यमंत्री ने दी बड़ी जानकारी…

प्राप्त जानकारी अनुसार इटावा जिले के बलरई थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में रविवार शाम दो मासूम बहनों की घर के अंदर ही धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही गांव सहित पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इस गांव में रहने वाले जयवीर की तीन पुत्रियां और चार पुत्र हैं।

आरोपी को सजा मिलनी चाहिए, निचली अदालतों को संवेदनशील होने की जरूरत…सुप्रीम कोर्ट

रविवार को जयवीर और उनके बेटे खेतों में काम कर रहे थे। जयवीर की बड़ी पुत्री अंजलि (18), सुरभि (7)और रोशनी (5) घर पर अकेली थी। अंजली शाम लगभग 5:45 बजे दोनो छोटी बहनों को घर पर ही छोड़कर खेत से चारे का गट्ठा लाने चली गई, तभी 10 मिनट बाद वापस आई तो दोनों बहनें उसे नजर नहीं आई। अंदर कमरे में जाकर देखा तो खून से लथपथ दोनों की गर्दन काटे शव पड़े दिखे, जिसे देखकर हड़कंप मच गया।

मध्यान भोजन में बच्चों को मिलेगा अंडा, छत्तीसगढ़ के सात जिलों में होगी शुरुवात…

हत्या होने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुट गई है, वही दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दी है। पुलिस द्वारा घटनास्थल पर हर एक बिंदुओं पर सूक्ष्मता से जांच करते हुए सबूत जुटाने का काम कर रही है ताकि जल्द ही आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

मंदिर दर्शन करने जा रहे दो युवकों की मौत, 30 फिट नीचे गिरी कार…

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This