Biranpur murder case : बिरनपुर हत्या मामले में एक बार फिर सरकार और पुलिस की कार्यवाही पर प्रश्न चिन्ह, बीजेपी ने की मामले की निष्पक्ष जांच की मांग

Must Read

बिरनपुर हत्या मामले में एक बार फिर सरकार और पुलिस की कार्यवाही पर प्रश्न चिन्ह, बीजेपी ने की मामले की निष्पक्ष जांच की मांग

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बिरनपुर में भुनेश्वर साहू की हत्या के मामले में एक बार फिर से सरकार और पुलिस की कार्यवाही पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया है । अरुण साव ने एक बार फिर से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की । आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरुण साव ने इस मामले में कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि इस मामले में आठ आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया गया है ।

अरुण साव ने कहा कि इस फैसले ने भाजपा के उन आरोप और आशंका को सही साबित किया जिसमें उन्होंने निर्दोष लोगों को फंसाए जाने की बात कही थी । उन्होने कहा कि 8 अप्रैल को बिरनपुर में एक निर्दोष युवक भुवनेश्वर साहू की बेदर्दी से हत्या हुई थी । लव जिहाद की लगातार घटना हत्या की पृष्ठभूमि थी । कठिन परिस्थितियों में भुनेश्वर का दाह संस्कार हुआ था। मुझे भुनेश्वर के परिजनों से मिलने देने के बजाय गिरफ्तार किया गया था । सरकार ने इस मामले में एक तरफा कार्रवाई की थी ।

भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि पीड़ित पक्ष ने इस मामले में 40 से 41 लोगों का नाम दिया और केवल 11 लोगों की गिरफ्तारी की गई थी । कल सत्र न्यायालय का फैसला आया है, वह हमारी बातों को प्रमाणित करता है । भुवनेश्वर साहू की हत्या मामले में जो आरोपी बताए गए हैं उनकी आज तक गिरफ्तार नहीं किया गया है । साव ने कहा कि बीजेपी इस मामले में पीड़ित परिवार के साथ है और बीजेपी आगे भी जनता की अदालत में इस मामले को ले जाएगी । साव ने इस दौरान मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This