भाई मोबाइल लेने नहीं जाता तो नहीं होती मौत, सदमे में भाई और दोस्त…

Must Read

भाई मोबाइल लेने नहीं जाता तो नहीं होती मौत, सदमे में भाई और दोस्त…

रायपुर – मध्यप्रदेश बालाघाट से ककड़ी लोड कर रायपुर में खाली करने के बाद घर वापस लौटते समय सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक भाई की दूसरे भाई के सामने ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अपने गाड़ी में रखे मोबाइल को लेने से वापस गया तभी विपरीत दिशा से तेज रफ्तार एसयूवी कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह 10 फीट ऊपर उछल गया और उसकी मौत हो गई।

मध्यान भोजन में बच्चों को मिलेगा अंडा, छत्तीसगढ़ के सात जिलों में होगी शुरुवात…

प्राप्त जानकारी अनुसार मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के चिचोली निवासी नंदकिशोर मस्करी पिता दुलीचंद मस्करी अपने भाई दिनेश मस्करी और दोस्त अजय मेश्राम के साथ पिकअप वाहन क्रमांक MH 35 AJ 0793 में सवार होकर बालाघाट से ककड़ी लोडकर शुक्रवार रात को रायपुर के लिए निकले थे।

चौकी प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी वारंट जारी?

रायपुर में सुबह ककड़ी अनलोड करने के बाद शनिवार सुबह लगभग 9:00 बजे बालाघाट लौट रहे थे तभी चालक नंदकिशोर ने मुरमुंडा नंदिनी के पास एक ढाबे पर खाना खाने के लिए पिकअप रोक लिया और सड़क किनारे गाड़ी खड़ा कर नंद किशोर अपने भाई दिनेश मस्करी और दोस्त अजय के साथ ढाबे के अंदर चले गए।

मंदिर दर्शन करने जा रहे दो युवकों की मौत, 30 फिट नीचे गिरी कार…

अचानक नंद किशोर को याद आया कि उसका मोबाइल पिकअप में ही छूट गया है जिसे वह वापस लेने पिकअप के पास जाने लगा तभी एसयूवी वाहन CG 07 CH 9620 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नंद किशोर 10 फीट ऊपर उछल गया। नंदकिशोर को गंभीर हालत में नंदनी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

King Cobra – किंग कोबरा को लेकर छत्तीसगढ़ में होगा सर्वे…

इस हादसे के बाद से मृतक के भाई दिनेश मस्करी और उसके दोस्त अजय मेश्राम दोनों ही सदमे में है। नंदिनी पुलिस ने दुर्घटनाकारित वाहन को जप्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबा पुलिस को चांदी के पायल से भरा मिला थैला, पुलिस कर रही जांच..

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This