वन अधिकार पट्टा का वितरण निशुल्क, पैसे मांगने पर होगी कड़ी कार्रवाई….

Must Read

वन अधिकार पट्टा का वितरण निशुल्क, पैसे मांगने पर होगी कड़ी कार्रवाई….

कोरबा – छत्तीसगढ़ शासन द्वारा इस समय वन अधिकार पट्टा वितरण का कार्य कर रही है। लेकिन इसी बीच पट्टा वितरण को लेकर कुछ विसंगतिया भी सामने आ रही थी जिसमें कुछ लोगों के द्वारा पैसे मांगने का भी आरोप लग रहा था।

डॉक्टर ने फोन पर करा दी महिला की डिलीवरी, अब चुकाना होगा 50 लाख रुपए…

हालांकि इस पर कोई शिकायत प्रशासन के पास अभी तक नहीं पहुंची है। फिर भी प्रशासन ने इस बात को संज्ञान में लेते हुए बैठक आयोजित करते हुए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि कोई भी पट्टा देने किसी के द्वारा राशि मांगी जाती है तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।

कॉलेज छात्र-छात्राओं के लिए बस फ्री, मुख्यमंत्री ने मुफ्त परिवहन योजना किया लांच…

कोरबा जिले के पाली अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) सुश्री रुचि शार्दुल की अध्यक्षता में अनुविभाग पाली अंतर्गत के समस्त तहसीलदार, नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, हल्का पटवारी की बैठक आयोजित की गई।
बैठक में सभी अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देशित किया गया कि वन अधिकारी पट्टे का वितरण पूर्ण रूप से निशुल्क किया जाना है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने ही प्रदेश अध्यक्ष के बंगले का किया घेराव…

यदि इस कार्य में किसी भी कर्मचारी अथवा अन्य व्यक्ति की लापरवाही या राशि की मांग किए जाने संबंधित शिकायत प्राप्त होती है तो प्राप्त शिकायत के आधार पर संबंधित अधिकारी कर्मचारी अथवा व्यक्ति के विरुद्ध त्वरित रूप से दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This