कोरबा पुलिस को चांदी के पायल से भरा मिला थैला, पुलिस कर रही जांच..

Must Read

कोरबा पुलिस को चांदी के पायल से भरा मिला थैला, पुलिस कर रही जांच..

कोरबा – चेकिंग के दौरान पुलिस को पुल के नीचे अज्ञात बाइक सवार द्वारा थैला फेंकने की सूचना मिली थी, जिसकी तस्दीक करने पर एक थैला मिला है जिसमे चांदी के 177 जोड़ी पायल मिला है जिसकी कीमत लगभग 3,75,000 रुपए बताई जा रही है। पुलिस थैला फेकने वाले की तलाश में जुड़ गई है, वही चांदी के पायल के मालिक की भी तलाश की जा रही है।

डॉक्टर ने फोन पर करा दी महिला की डिलीवरी, अब चुकाना होगा 50 लाख रुपए…

प्राप्त जानकारी अनुसार वाहन चेकिंग के दौरान दर्री पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति गोपालपुर पाइपलाईन के पास कुछ सामान पुल के नीचे फेंक कर भागा है। सूचना मिलने के बाद दर्री पुलिस मौके पर पहुंच तस्दीक की तो पाया कि पुल के नीचे एक झोला दिखाई दे रहा है।

कॉलेज छात्र-छात्राओं के लिए बस फ्री, मुख्यमंत्री ने मुफ्त परिवहन योजना किया लांच…

पुलिस के जवान जब नीचे उतरकर थैला बरामद किए और उसे खोल कर देखा तो उसमें 177 जोड़ी चांदी का पायल मिला है जिसकी कुल कीमत 3,75,000 रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने चांदी के पायल से भरे थैले को जप्त कर लिया है और थैला फेंकने वाले व्यक्ति की तलाश की जारी है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने ही प्रदेश अध्यक्ष के बंगले का किया घेराव…

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। अक्सर चुनाव में प्रत्याशियों के द्वारा वोटर को लुभाने तरह-तरह के प्रलोभन और सामानों का वितरण भी किया जाता है। माना जा रहा है चांदी का पायल भी इसी तारतम्य में किसी नेता के द्वारा मंगाया गया होगा, लेकिन पकड़ने जाने के डर से अज्ञात व्यक्ति के द्वारा इस थैले को फेक कर भाग जाने की बात कही जा रही है।

हालाकि थैला फेंकने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसके तलाश में जुड़ गई है, वहीं चांदी के पायल का असली मालिक कौन है और इसे कहा पहुंचाया जा रहा था इसकी भी तलाश की जा रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This