IPS Santosh Singh एसपी के नाम पर बनाया फर्जी अकाउंट, मांगने लगे पैसे, एसपी ने की अपील….

Must Read

एसपी के नाम पर बनाया फर्जी अकाउंट, मांगने लगे पैसे, एसपी ने की अपील….

रायपुर – फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर ठगी करने वालों की साजिश अब इतनी बढ़ गई है कि अब आईएएस, आईपीएस अफसर को भी नही छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर एसपी आईपीएस संतोष कुमार सिंह के साथ हुआ है। ठगी करने वाले गिरोह ने उनके नाम की फर्जी फेसबुक अकाउंट बनकर ठगी करने की कोशिश की है।

तबाही मचा रही तिस्ता नदी, पानी में हो रहे बम विस्फोट

साइबर ठग गिरोह उनके फॉलोअर्स से अलग-अलग तरीके से पैसों की डिमांड कर रहा है। एसपी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक करते हुए सभी को सावधान रहने की अपील की है।

गर्भवती महिला सहित चार को ट्रक ने कुचला, सभी की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाली घटना…

आपको बता दें आईपीएस संतोष कुमार सिंह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। लिहाजा ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम में उनके बहुत सारे फॉलोअर्स है। यही वजह है कि ठग गिरोह ने उनके नाम का फर्जी फेसबुक अकाउंट बना लिया है। एसपी ने फर्जी प्रोफाइल को लेकर रिपोर्ट करने के लिए भी कहा है।

छत्तीसगढ़ कथित शराब घोटाला मामले में हाई कोर्ट का बड़ा फैसला…

बताया गया कि बिलासपुर एसपी आईपीएस संतोष कुमार सिंह के सोशल मीडिया फॉलोवर्स के पास उनके फर्जी अकाउंट से मैसेज आया जिसमें पैसों के डिमांड की गई। यूजर्स इस बात से समझ गए कि इस तरह से पैसों के डिमांड कोई अफसर कैसे कर सकता है। तब जाकर उन्होंने इसकी जानकारी एसपी संतोष कुमार सिंह को दी जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This