7 लोगों की जिंदा जलकर हुई दर्दनाक मौत, 46 लोगों की हालत गंभीर, रेस्क्यू जारी, दिल दहला देने वाली घटना….

Must Read

7 लोगों की जिंदा जलकर हुई दर्दनाक मौत, 46 लोगों की हालत गंभीर, रेस्क्यू जारी, दिल दहला देने वाली घटना….

मुंबई के गोरेगांव की 7 मंजिला इमारत में आग लगने से हडकंप मच गया। आग लगने के इमारत में मौजूद लोगों में अफरतफरी मच गई। वहीं जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 46 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। अभी तक कई लोगों का रेस्क्यू किया गया है। घायल लोगों को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है। अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं इमारत की पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियां जलकर राख हो गई।

इमारत की पार्किंग में पार्क किये हुए 4 कार और 30 से अधिक बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई है, फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाडियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका है।

फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है। स्थानीय लोगों की मानें तो इमारत के पार्किंग में काफी पुराना कपड़ा रखा हुआ था, जिसमे आग लगी होगी, और देखते देखते पूरे पार्किंग और इमारत की पहली और दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया।

घायलों को दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।एचबीटी अस्पताल में लाए गए घायलों में से 6 लोगों की मौत हो गई है जिनमें पांच महिलाएं (2 बच्चे) और एक पुरुष शामिल हैं। 25 घायलों का अभी इलाज चल रहा है जिनमें 12 पुरुष और 13 महिलाएं शामिल हैं। वहीं कूपर अस्पताल में 15 लोग घायल हैं जिनमें 6 पुरुष और 9 महिलाएं शामिल है। हालांकि आग लगने की वजह क्या है इसकी जांच पुलिस और फायर ब्रिगेड कर रही हैं।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This