कोरबा नगर निगम कमिश्नर की SECL अधिकारियों को दो टूक…

Must Read

कोरबा नगर निगम कमिश्नर की SECL अधिकारियों को दो टूक…

कोरबा – नगर पालिका निगम कोरबा के निगम आयुक्त प्रतिष्ठा मंमगाई ने निगम के अधिकारियों के साथ-साथ एसईसीएल के अधिकारी, पर्यावरण अधिकारी और वैज्ञानिक के साथ साथ निगम के स्वच्छता विभाग के कर्मचारियों की एक आवश्यक बैठक ली जिसमें निगम कमिश्नर ने एसईसीएल के डिप्टी जीएम को स्पष्ट तौर पर निर्देशित किया है कि वह अपने कॉलोनीयों को की साफ सफाई की व्यवस्था दुरुस्त रखें। यदि कर्मचारी की संख्या बढ़ानी पड़े तो बढ़ाएं लेकिन नियमित रूप से प्रतिदिन साफ सफाई का कार्य करें और उसके निष्पादन की व्यवस्था भी बनाए।

CGPSC SCAM – हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को जवाब के लिए दिए 10 दिन की मोहलत…

आपको बता दे नगर पालिक निगम के मुख्य प्रशासनिक भवन साकेत स्थित सभागृह में निगम आयुक्त प्रतिष्ठा ममगाई ने निगम के अधिकारियों साथ, डिप्टी जीएम एसईसीएल कोरबा एरिया, मानिकपुर, कुसमुंडा एवं पर्यावरण विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी व वैज्ञानिक के साथ ही नगर निगम स्वच्छता विभाग के कर्मचारियों की एक आवश्यक बैठक बुलाई थी।

शासकीय शिक्षक ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम….

इस बैठक में आयुक्त ने एसईसीएल के अधिकारियों से कहा कि आपके अधिनस्थ विभिन्न क्षेत्रों में आवासीय कालोनी स्थित है जिसमें जेपी कॉलोनी, सुभाष ब्लाक, मानिकपुर, कुसमुंडा, सुराकछार, बल्गी और बांकीमोंगरा इन सभी आवासीय कॉलोनी में साफ सफाई बिल्कुल भी नहीं है। पूरी गंदगी फैली रहती है जिससे आने जाने वाले मार्ग में कचरोंका ढेर लगा रहता है जिससे नगर निगम की साफ सफाई व्यवस्था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।

एसडीएम, तहसीलदार सहित 15 अधिकारी और कर्मचारी निलंबित, दोषी कोई भी हो सब पर होगी कार्रवाई…

आयुक्त ने एसईसीएल के संबंधित डिप्टी जीएम को निर्देशित किया है कि अपने आवासीय कॉलोनी की साफ सफाई कार्य में पावर की व्यवस्था बढ़ाए और जहां आपके क्षेत्र में गंदगी फैली है उसे नियमित रूप से प्रतिदिन साफ सफाई का कार्य कर उसके निष्पादन की व्यवस्था की जाए।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This