बस्तरिया बटालियन के जवान शंकर का नक्सलियों ने किया अपहरण, जारी किया प्रेस नोट

Must Read

Bastaria battalion soldier Shankar kidnapped by Naxalites

छत्तीसगढ़ के बीजापुर से बस्तरिया बटालियन के जवान शंकर कुडियम का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है. नक्सलियों के माड़ डिवीजन कमेटी ने जवान के अपहरण की जिम्मेदारी ली है. माओवादियों के माड़ डिवीजन कमेटी की सचिव अनीता मंडावी ने प्रेस नोट जारी कर इसकी जानकारी दी है. नक्सली नेता ने कहा 29 सितंबर से जवान उनके कब्जे में है. माओवादी नेता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जवान शंकर कुड़ियम के अपहरण की जानकारी पुलिस छुपा रही थी.

माओवादी नेता ने कहा अभी जवान से पूछताछ चल रही है. पुलिस की प्रतिक्रिया के आधार पर संगठन द्वारा फैसला लिया जाएगा. माओवादी नेता ने ताड़मेटला कांड में शामिल दोषी कर्मियों पर कार्रवाई और उन्हें सजा देने की मांग रखी है.प्रेस नोट बता दें कि बीजापुर से बस्तरिया बटालियन के जवान शंकर कुडियम का नक्सलियों के अपहरण करने की खबर बुधवार को सामने आई थी.

बताया जा रहा कि अपहृत आरक्षक शंकर कुडियम एरमनार गांव का रहने वाला है और वह बीजापुर पुलिस लाइन में पदस्थ था. शंकर 27 और 28 सितंबर से अनुपस्थित था. 29 सितंबर को भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के उसपरी गांव से अपहरण कर ले जाने की जानकारी सामने आई है. वहीं परिजनों और सर्व आदिवासी समाज ने जवान के सकुशल रिहाई के लिए नक्सल संगठन से अपील की है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This