दो बहनों को चढ़ा प्यार का रंग, अब करना चाहती हैं शादी….

Must Read

दो बहनों को चढ़ा प्यार का रंग, अब करना चाहती हैं शादी….

उत्तरप्रदेश – फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद में मौसेरी बहनों का प्यार का रंग इतना चढ़ गया कि अब आपस में शादी करना चाहते हैं। विवाह करने को लेकर दोनों जिद्द पर अड़े है और शादी नहीं होने पर जान दे देने की बात कर रहे हैं।

विदेशी पर्यटकों को लेकर जा रही बस फ्लाईओवर से नीचे गिरी, 21 की हुई दर्दनाक मौत…

दोनों परिवार समलैंगिक रिश्ते को लेकर असमंजस में है। पुलिस ने बताया कि मौसेरी बहने समलैंगिक विवाह करने की जिद्द कर रही है, वहीं परिजन विरोध कर रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के निवासी 31 वर्ष की युवती को दूसरे गांव के निवासी 26 वर्ष की मौसेरी बहन से 5 साल पहले प्रेम हो गया था। दोनों बहनों ने प्रेम के बारे में परिजन अंजान बने रहे। बुधवार को दोनों बहने आपस में शादी करने की जिद्द को लेकर परिजनों के सामने अड़ गई।

Dr. Shankar Rao Chavan Government Medical College मेडिकल कॉलेज के डीन से टॉयलेट साफ कराया, सांसद के खिलाफ केस दर्ज…

परिजनों ने दोनों को समझाकर समलैंगिक विवाह करने का विरोध किया। लेकिन एक युवती ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों से बातचीत करने के बाद दोनों परिवार के लोगों से जानकारी ली।

चोरों पर पुलिस का चल रहा चाबुक, आलीशान मल्टी जिम सील…

दोनों युवतियों को पुलिस व परिजनों ने कई घंटे समझाई दी लेकिन मौसेरी बहने एक साथ शादी करने की बात पर अड़ी रही। दोनों एक दूसरे को पाने के लिए कसमें खा रही है। ऐसे में पुलिस दोनों को कोतवाली बुला ली। कोतवाली इंचार्ज ने बताया कि मौसेरी बहने समलैंगिक विवाह करने की जिद्द कर रही है, लेकिन उनके परिजन विरोध कर रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This