छत्तीसगढ़ में चार कांग्रेस नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी, जाने क्या है आरोप

Must Read

Show cause notice issued to four Congress leaders in Chhattisgarh

जीपीएम: उम्मीदवारी को लेकर एक तरफ जहां नेताओं की दिल की धड़कने तेज है तो वही आलाकमान पर जल्द से जल्द टिकट वितरण करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। पार्टी हर दिन बैठकें कर रही है। बड़े नेता संगठन से जुड़े मसलों पर मंत्रणा कर रहे है। वही दूसरी तरफ इस चुनावी साल में पार्टी के नेता अनुशासन की हदों को भी पार करते नजर आ रहे है।

जानकारी के मुताबिक नवगठित जिले जीपीएम यानी गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के चार कांग्रेस नेताओं को प्रदेश इकाई के निर्देश के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। सभी की शिकायत क्षेत्रीय विधायक केके ध्रुव ने की है।

पीसीसी के निर्देश के बाद जिला स्तर पर जिन पार्टी नेताओं को नोटिस थमाते हुए कारण पूछा गया है उनमें जिपं सदस्य शुभम पेंद्रो, जनपद उपाध्यक्ष अजय राय, 2018 में कांग्रेस प्रत्याशी रहे गुलाब सिंह राज और जिला कांग्रेस महामंत्री प्रमोद परस्ते शामिल है।

सभी पर गंभीर अनुशासनहीनता बरतने के आरोप है। बताया गया है कि सभी चार नेता लगातार पार्टी विरोधी बयान दे रहे थे। जिसके बाद उनसे इस गतिविधि का कारण पूछा गया है। टिकट वितरण से पहले जारी हुई इस नोटिस के बाद क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This