कार और ट्रक में भिड़ंत, 8 लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, कार बना कबाड़…

Must Read

कार और ट्रक में भिड़ंत, 8 लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, कार बना कबाड़…

उत्तरप्रदेश – वाराणसी दर्शन करने आए एक गाड़ी में सवार आठ लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हुई थी जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए जिससे कार कबाड़ में तब्दील हो गया। इस हादसे में कार सवार आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक 8 साल का बच्चा बच गया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे उपचार के अस्पताल भर्ती कराया गया है।

गैस सिलेंडर पर मिलेगी 300 रुपए सब्सिडी, केंद्रीय कैबिनेट का बड़ा फैसला…

कांग्रेस की पहली सूची तैयार, प्रदेश अध्यक्ष इस सीट से लड़ेंगे चुनाव….

पूरी घटना वाराणसी के सुराही गांव की है जहां वाराणसी – लखनऊ राजमार्ग पर सुरही के पास तेज रफ्तार अर्टिगा कार क्रमांक UK 07 BE 4804 अपने आगे चल रहे ट्रक के पीछे जा घुसी। जानकारी के अनुसार सभी वाराणसी काशी विश्वनाथ दर्शन पूजन के लिए आए थे और वापस घर लौटे थे तभी घर लौटते समय यह घटना घटी। घटना स्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि हम सोए थे तभी करीब 4:00 बजे तेज आवाज आई, जब हमने देखा तो एक कार क्षतिग्रस्त थी जिसमें चार लोगों की मौत हो चुकी थी।

शिक्षा विभाग – हटाए गए शिक्षा विभाग के संभागीय संयुक्त संचालक….

सड़क हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद वाराणसी में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देशित किया है। मुख्यमंत्री ने बाबा विश्वनाथ से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।

राज्य में मनरेगा के 25 लाख फर्जी जॉब कार्ड? सीबीआई करेगी जांच?

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This