पिंडदान कर घर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, पांच लोग हुए घायल…

Must Read

पिंडदान कर घर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, पांच लोग हुए घायल…

कोरबा – राष्ट्रीय राजमार्ग 130 बी में मंगलवार को एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक ही परिवार के पांच लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कोरबा से 60 किलोमीटर दूर मड़ई के पास या घटना हुई है। बिलासपुर निवासी मिथिलेश सोनी अपने पत्नी और पुत्रों के साथ पूर्वजों के पिंडदान के लिए बिहार गए हुए थे जहां से श्राद्ध कर्म पूरा करने के बाद वापस घर लौटते समय हादसे के शिकार हो गए।

नदी में बही कार, महिला की बाल-बाल बची जान, कार चालक लापता, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आप भी देखे Video

बताया जा रहा है कि कार को एक अन्य कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में कार में सवार उनके परिवार के पांच लोग घायल हुए हैं।सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद घटनास्थल पर रागगीरो की बड़ी भिड़े एकत्रित हो गई है और इस घटना की सूचना 112 और बांगो थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

छत्तीसगढ़ में बड़ी संख्या में पुलिस विभाग में फेरबदल, 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों के हुए तबादले

घटना का सुखद पहलू रहा है कि किसी की तरह की कोई जन हानि नहीं हुई।

क्या है पूरी घटना …

बिलासपुर निवासी चांटीडीह सरकंडा पटवारी निखिलेश सोनी परिवार के साथ पिता का श्राद्ध करने 28 सितंबर को बिहार (गया) गए हुए थे। पिता का श्राद्ध कार्यक्रम करने के बाद वह 3 अक्टूबर को अपनी कार क्रमांक सीजी 10 बी 8532 में बिहार से वापस लौट रहे थे, तभी मोरगा चौकी अंतर्गत मड़ई में ब्रेकर के पास सुबह लगभग 8:30 बजे पीछे से आ रही कार क्रमांक सीजी 04 एचसी 1481 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसकी वाहन को टक्कर मार दी।

घटना से पटवारी निखिलेश सोनी के चेहरे और सीने में गंभीर चोटे आई है, वहीं बगल में बैठी मां सावित्री सोनी के शरीर में भी काफी चोटे आई है। इसके अलावा उनकी बहन नीतू सोनी, भाजी सृष्टि सोनी और 4 वर्षी पुत्र आर्थिक सोनी के सिर पर भी गंभीर चोटे आई है। मामले में निखिलेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ 289, 337 के तहत अपराध पंजीबद कर लिया है।

क्या छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी इन उम्मीदवारों को देगी टिकट? आप भी देखें संभावित सूची..

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This