पेट्रोल पंप में गुंडागर्दी, कार सवार युवकों ने तीन कर्मचारियों को बुरी तरह से पीटा….

Must Read

पेट्रोल पंप में गुंडागर्दी, कार सवार युवकों ने तीन कर्मचारियों को बुरी तरह से पीटा….

केबिन में घुसकर तोड़फोड़ भी किए, पैसे भी लूटे…..

दुर्ग – जिले के पेट्रोल पंप में गुंडागर्दी कर पेट्रोल पंप में काम करने वाले कर्मचारियों को बुरी तरह मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कुम्हारी पुलिस अब तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है, जबकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पांच आरोपी पंप कर्मचारियों को मारते और गाली गलौज करते दिख रहे हैं।

PM Modi’s Bastar visit : छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी का जातिगत जनगणना पर बड़ा बयान,देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ – किसान संघ ने निकाली बोनस सत्याग्रह, कांग्रेस सरकार से वादा पूरा करने उठाई मांग…

पूरी घटना दुर्ग जिले के कुमारी थाना अंतर्गत की है। मिली जानकारी अनुसार कृष्णा एनर्जी पेट्रोल पंप कुमारी में यह पूरी वारदात हुई है जहां के कर्मचारी रोहित पिता अरविंद सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रोहित ने पुलिस को बताया कि सोमवार तड़के 3:00 बजे के लगभग वह सूरज यादव और जयपाल के साथ ड्यूटी पर था। इसी दौरान कर क्रमांक सीजी 04 एचएक्स 0396 में पांच लोग पेट्रोल भरवाने आए। उन्होंने टंकी फुल करने के लिए बोला इस पर रोहित ने कहा कि पहले पेमेंट कर दीजिए क्योंकि रात के समय उसके साथ पहले भी दो बार ऐसी घटना घट चुकी थी जिसमें लोग पेट्रोल डलाने के बाद भाग जाते थे।

विधानसभा चुनाव – कांग्रेस जितने वाले उम्मीदवार को ही देगी टिकट?

इतना सुनते ही कार में बैठे सभी लोग भड़क गए और उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। जब रोहित अपनी जान बचाकर पंप के कमरे में घुसा तो लोगों ने गुंडागर्दी करते हुए रोहित सहित अन्य दो कर्मचारियों को बुरी तरह मारा और कमरे में रखे कुर्सी टेबल पटक दिए और तोड़फोड़ भी किया। पूरी घटना पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PM Modi’s Bastar visit : सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री या किसी मंत्री के नहीं आने पर पीएम मोदी ने कसा तंज

पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपियों ने लूट भी की है जिसकी शिकायत पुलिस से की है, लेकिन पुलिस इसे साधारण मामला बता रही है। घटना को 24 घंटे बीत गए हैं लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है जो कि जिले में चर्चा बना हुआ है क्योंकि सीसीटीवी में सभी आरोपियों के चेहरे स्पष्ट नजर आ रहे हैं।

भाजपा सांसद ने विधानसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार?

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This