5 साल की बच्ची के साथ पिता के दोस्त ने किया दुष्कर्म…

Must Read

5 साल की बच्ची के साथ पिता के दोस्त ने किया दुष्कर्म…

मध्यप्रदेश – नशे की लत से आज समाज में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा खतरे में आ गई है। लगातार महिलाओं और लड़कियों के साथ अत्याचार शोषण के कई मामले सामने आने लगे हैं जिसमें अधिकांश मामले नशे में लिप्त लोगों के द्वारा दिया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में सामने आए हैं।

कोरबा में आरक्षक ने खुद पर चलाई गोली? हुई मौत…

जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत 5 साल की बच्ची के साथ 27 साल के पिता के दोस्त ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को प्राथमिक उपचार के बाद मंदसौर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है जहां पीड़िता का इलाज पुलिस की निगरानी व डॉक्टर की देखरेख में जारी है। पीड़ित बच्चे की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के साथ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, 6 लोगों की हत्या…

दिल दहला देने वाली इस घटना ने एक बार फिर मानवता को संसार कर दिया है वही एक रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है। पूरी घटना नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर निवासी आरोपी शेर सिंह उसके दोस्त के साथ शनिवार रात को पीड़िता के घर पहुंचा। वहां पीड़िता के पिता, आरोपी और उसके दोस्त ने शराब पी और फिर खाना खाया।

मजदूर बना करोड़पति, उधार के रुपए ने चमकाया किस्मत…

रात को जब बच्ची घर में खेल रही थी तो उस समय उसकी नीयत बच्चे पर सही नहीं थी और उसे घर के बाहर ले जाने की कोशिश की लेकिन मां ने मना कर दिया तो वह ले जा नहीं सका। लेकिन आरोपी बच्ची के घर पर ही सो गया और रविवार की सुबह फिर आरोपी शेर सिंह ने उसके दोस्त और पीड़िता के पिता के साथ शराब पी।

भैंस निगल गई ढाई तोला सोने का मंगलसूत्र, फिर जो हुआ सब हो गए हैरान…

सुबह करीब 11:00 बजे आरोपी ने चॉकलेट दिलाने के नाम पर बच्ची को साथ ले गया और उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे मारा भी जिससे बच्चे के आंख और शरीर पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे थे। पीड़िता की मां को जब बच्ची नहीं दिखाई दी तो उसने चंदवासा पुलिस चौकी को इस बात की सूचना दी जिसके बाद पुलिस और मां दोनों ही बच्चे की तलाश कर रहे थे। तभी आरोपी को उन्होंने देखा जो बच्ची को लेकर भाग रहा था जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।

चाय को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक की हो गई मौत…

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This