भाजपा सांसद ने विधानसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार?

Must Read

भाजपा सांसद ने विधानसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार?

रायपुर – छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सभी पार्टी के नेताओं में टिकट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है, वहीं राजनीतिक पारा भी चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। भाजपा ने आचार संहिता के पहले ही 21 सीटों पर विधानसभा के प्रत्याशियों का नाम घोषित कर दिया है जबकि कांग्रेस पार्टी ने अब तक प्रत्याशियों के नाम का खाता भी नहीं खोला है।

कोरबा में आरक्षक ने खुद पर चलाई गोली? हुई मौत…

वही चर्चा है कि भाजपा के आगामी प्रत्याशियों के नाम की दूसरी सूची में छत्तीसगढ़ के कुछ सांसदों को भी विधानसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी हाई कमान द्वारा की जा रही है। इसी बीच बड़ी खबर कांकेर जिले से है। यहां के सांसद मोहन मांडवी का एक बयान सामने आए हैं जिसमें उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है उनका मानना है कि वह लोकसभा में ही ठीक है।

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, 6 लोगों की हत्या…

मोहन मंडावी ने बताया कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व मुझे विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं लेकिन मैं इस बात से मना कर रहा हूं क्योंकि मैं लोकसभा में ही खुश हूं। आपको बता दे कांकेर लोकसभा से एक सीट बीजेपी की पहली लिस्ट में फाइनल हो चुकी है और जो बाकी सीट है उसमें से सांसद मोहन मांडवी की दावेदारी सुनिश्चित मानी जा रही है। उन्होंने कहा कि वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। पार्टी उन्हें टिकट देने की बात कर रही है, पर उन्होंने स्वयं मना करने की बात कही है।

चाय को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक की हो गई मौत…

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This