जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, 6 लोगों की हत्या…

Must Read

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, 6 लोगों की हत्या…

उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष में खूनी खेल हो गई। इस घटना में 6 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में झड़प के दौरान अंधाधुंध फायरिंग भी की गई और धारदार हथियारों से हमला भी किया गया जिससे कई लोग घायल भी हो गए।

छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 – भाजपा की दूसरी सूची? डॉ रमन सिंह, अरुण साव, अमर अग्रवाल सहित इन नेताओं के नाम तय…

घटना की खबर मिलते ही पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गई है, वही मौके पर एसपी और डीएम सहित कई बड़े अधिकारी पहुंच चुके हैं । इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्यवाई जारी है।

तहसीलदार के घर एसीबी की रेड, 2 करोड़ कैश जप्त, कई किलो सोना भी मिला…

प्राप्त जानकारी अनुसार पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव का शव मिला था जिससे आक्रोशित होकर परिजनों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर फायरिंग कर दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई पूरे। घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दी गई है, लोग सहमे हुए स्थिति में नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी अनुसार देवरिया जिले में रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर में सोमवार की सुबह जमीन विवाद में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई हत्या की। खबर सुनते ही लोग आक्रोशित हो गए और आरोपी पक्ष के घर पहुंच गए। हथियार से लैस लोगों ने घर में मौजूद पति, पत्नी, दो बेटी और एक बेटे को मार डाला।

भैंस निगल गई ढाई तोला सोने का मंगलसूत्र, फिर जो हुआ सब हो गए हैरान…

हत्या होने की खबर फैलते ही गांव में अपना तफरी मच गई और घटनास्थल पर एसपी, कलेक्टर सहित कई थानों से पुलिस फोर्स की छावनी लग गई। बताया जा रहा है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की एक जमीन लहरा टोला निवासी सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे के पास है जिसका विवाद काफी समय से दोनों पक्षों में चला आ रहा था। इस जमीन में प्रेम ने धान की रोपाई करा दी थी।

सोमवार सुबह जब विवादित जमीन पर प्रेम यादव पहुंचा था इसी बीच सत्य प्रकाश से उसका विवाद हो गया और देखते ही देखते धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। कुछ ही देर बाद बड़ी संख्या में लोग सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पहुंचे और उसके घर में उपस्थित सभी लोगों की हत्या कर दी।

चाय को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक की हो गई मौत…

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This