पड़ोसियों ने युवक के सीने पर किया चाकू से वार, विसर्जन के दौरान हुआ था विवाद

Must Read

पड़ोसियों ने युवक के सीने पर किया चाकू से वार, विसर्जन के दौरान हुआ था विवाद

बिलासपुर- गणेश विसर्जन के बाद लौट रहे युवकों पर मोहल्ले में ही रहने वाले पड़ोसियों ने चाकू से हमला कर दिया। सीने और गले में चाकू के वार से दो युवक को गंभीर चोटे आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद महिला ने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

तिफरा के कुंदरापारा में भगवान गणेश की प्रतिमा का विसर्जन करने के बाद बच्चे घर के सामने ढोल बजा रहे थे। शाम सात बजे के करीब मोहल्ले में ही रहने वाला कल्लू यादव वहां पर आया। उसने शोर करने की बात कहते हुए बच्चों से गाली-गलौज की।

मना करने पर वह अपने घर से सुरेश यादव, अनिस यादव और आयुष को बुला लाया और तीनों ने विसर्जन में शामिल अभय तिवारी से मारपीट की। इसी बीच सुरेश ने अभय के सीने में चाकू से मार दिया। हमले में खून से लथपथ अभय वहीं पर गिर गया। इसे देख अभय का भाई संस्कार और आयुष तिवारी बीच-बचाव करने गए। बचाने आए संस्कार के गले पर सुरेश ने चाकू से वार किया। साथ ही आयुष तिवारी की भी पिटाई की। मारपीट के दौरान आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This