नगर के युवाओं ने पकड़ा अवैध रेलवे के लोहे से भरा ट्रक…

Must Read

नगर के युवाओं ने पकड़ा अवैध रेलवे के लोहे से भरा ट्रक…

प्रधान आरक्षक का नाम आ रहा सामने,,

सूरजपुर – आज लगभग साढ़े चार बजे एक ट्रक जो संदिग्ध रूप से रामानुजनगर के पतरापाली से भारी मात्रा में कबाड़ और रेलवे में उपयोग होने वाले ज्वाइंटर से भरा था जो रिंगरोड सूरजपुर पेट्रोल पंप तिलसिंवा के पास से नगर के युवाओं ने पकड़ कर कोतवाली में सुपुर्द किया। जहां ट्रक मालिक ने वैध दस्तावेज ना होने से ट्रक क्रमांक यू पी 14 जे ,टी 1699 जिसमें रेलवे का लोहा भरा था जिसका वजन भी एक प्रधान आरक्षक के मोबाइल में सेंड हुआ है। कोतवाली के सुपुर्द करा दिया।

आप को बता दें कि कोई आशिफ भाई नाम का शख्स जो मोबाइल नंबर 9669965043 में बता रहा है कि रेलवे के लोहे का वजन कितना है, आशिफ भाई नामक शख्स बता रहा है कि 31200 वहीं एक और नंबर से आशिफ भाई नामक व्यक्ति के पास नंबर आ रहा है। वो नंबर सर्च करने पर सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक का बता रहा है।

क्या कहते हैं,, जनप्रतिनिधि -वहीं इस मामले में पुर्व जिला पंचायत सभापति पंकज तिवारी ने कहा है कि नगर में खाखी के आड़ में जो अवैध कार्य कबाड़ का काला धंधा हो रहा है,ये कांग्रेस के शासन में कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा नगर के युवाओं ने जो आज ये साहस भरा कार्य किया है उसके लिए वो बधाई के पात्र हैं, पुलिस की संलिप्तता इसमें साफ दिखाई दे रही है, जल्दी हम इसकी शिकायत प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से किया जायेगा।

तो वहीं एएसपी सोभराज अग्रवाल से कोतवाली के एक प्रधान आरक्षक का नंबर रेलवे का कबाड़ लोड ट्रक के व्यक्ति आशिफ भाई नामक शख्स से कबाड़ का वजन या और भी किसी विषय में संलिप्तता दर्शाता है पुछे जाने पर एएसपी सोभराज अग्रवाल ने कहा कि मोबाइल की काल डिटेल और अन्य जानकारी प्राप्त करने के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This