फूड पॉयजनिंग से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, गांव में छाया मातम..

Must Read

फूड पॉयजनिंग से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, गांव में छाया मातम..

मध्यप्रदेश – सतना जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की फूट प्वाइजनिंग से मौत हो गई है, तीन अन्य गंभीर है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रारभिक मान इस मामले को फूड पॉइजनिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच जांच भी जुड़ गई है।

रेड की आड़ में बलात्कार और प्रताड़ना, 215 अधिकारियों और कर्मियों को जेल?

प्राप्त जानकारी अनुसार सतना जिले के एक ही परिवार के छह लोग फूट पायजनिंग का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि मामला नागौद थाना क्षेत्र के सितपुरा कॉलोनी बस्ती का है, जहां शिवपुर ग्राम के निवासी मिठाई लाल उर्फ ढैया कोल की मां झल्ली बाई कोल सहित उसकी पत्नी जुगनू कोल और उनके चार बच्चों को शुक्रवार – शनिवार की दरमियानी रात को अचानक उल्टी दस्त होने लगी।

2000 रुपए के नोट को बदलने की बढ़ी तिथि…

उल्टी दस्त होते देख परिजन आनन फानन में सभी को उपचार के लिए नागौद स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान झल्ली भाई (70 वर्ष) आरती (3 वर्ष) और धनराज (डेढ़ वर्ष) की मौत हो गई, वहीं जुगनू और उसकी दो बेटी की हालत गंभीर है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने की खबर से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This