Chhattisgarh – पटवारियो द्वारा प्राइवेट कर्मचारी रखकर दस्तावेजो में छेड़छाड़ व वसूली का आरोप…

Must Read

पटवारियो द्वारा प्राइवेट कर्मचारी रखकर दस्तावेजो में छेड़छाड़ व वसूली का आरोप…

सूरजपुर – शिवसैनिकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौपकर पटवारी कार्यालय सूरजपुर में पटवारियो द्वारा प्राइवेट कर्मचारी रखकर दस्तावेजो में छेड़छाड़ व वसूली का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कि है। शिवसैनिकों ने अनुविभागीय (रा.) अधिकारी को सौपे ज्ञापन में बताया है कि सूरजपुर हल्का पटवारियों द्वारा मनमानी कार्य सहायक रख कर उनके माध्यम से रकम उगाही कराया जा रहा है।

सूरजपुर सहित आस-पास के प.ह. में पटवारियों के द्वारा सहायक के तौर पर प्राईवेट व्यक्ति को रख कर भूमि खरीद, बिक्री पत्र में १५ से २० हजार रूपये नामान्तरण में भी पैसा फौती में भी पैसा उक्त सहायक (दलाल) के माध्यम से की जा रही है। उक्त ह.प. जन शासकीय दस्तावेजो का लेखन भी दलाल सहायक के द्वारा कराया जाता है और रकम भी उसी के माध्यम से वसूली का हिस्सा पटवारी व अन्य भ्रष्टाचारी किस्म के अधिकारी अवैध लाभ उठा कर जिले की जनता का शोषण कर रहे है। जिससे आम जनो को गंभीर संकट का सामना करना पड़ रहा है। उक्त सहायक रख कर वसूली करने वाले ह.प. जनो को हटा कर उचित कार्यवाही किये जाने की मांग की गई है।

ज्ञापन सौपने वालो में ज्ञानेंद्र कुमार शास्त्री, विष्णु वैष्णव मनीष द्विवेदी, जानकी देवी बलजीत सिंह मरकाम भूदयाल खंडे राम शिरोमणि पटेल राहुल क्लेशवर, दीपक, उमेश सिंह, सोहन, करना, मेहश, मुकेश, कर्मजीत, अमित,बृजलाल, गोपीचंद शिव प्रसाद, मोहन सिंह, कृष्णा कुमारी, अर्जुन, धर्मपाल, जय सोनवनी, परसोतम सिंह आदि शामिल थे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This