Chhattisgarh – तहसीलदार को चेंबर में मारा, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज…

Must Read

तहसीलदार को चेंबर में मारा, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज…

जांजगीर चांपा – जिले से बड़ी खबर है, जहां तहसील कार्यालय में कार्य करने वाले रीडर ने अपने ही तहसीलदार की चेंबर में घुसकर पिटाई कर दी। मामला कल दोपहर का बताया जा रहा है। तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रीडर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुड़ गई है और आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार जांजगीर तहसील में तहसीलदार बजरंग कुमार साहू पदस्थ है। यहां रीडर के पद पर आशीष कुमार मालू पिता विनीत मालू भी पदस्थ है। बताया जा रहा है कि कल दोपहर लगभग 2:00 बजे करीब रीडर आशीष कुमार मालू तहसीलदार के चेंबर में घुस गया और पानी की बोतल से उसके सिर पर वार कर दिया, दोनों के बीच झूमा झपटी हो गई और रीडर द्वारा तहसीलदार की पिटाई कर दी गई।

तहसीलदार द्वारा घटना के बाद शोर मचाने लगे जिनकी आवाज सुनकर अन्य स्टाफ अंदर जाकर बीच बचाव किए। इसके बाद रीडर आशीष कुमार मालू फरार हो गया। तहसीलदार बजरंग साहू ने घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को देते हुए इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली जांजगीर से की गई जिसके बाद रीडर आशीष कुमार मालू के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506, 332, 353 के तहत अपराध पंजीकृत कर जांच में ले लिया है, वहीं आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है जिसकी सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही है।

प्रारंभिक रुप में घटना की वजह काम को बताई जा रही है। तहसीलदार द्वारा रीडर को काम करने के लिए कहा जाता था लेकिन वह काम को लेकर आनाकानी करता था। सूत्रों की माने तो रीडर बिना बताए दफ्तर से गायब हो जाता था। तहसीलदार द्वारा रीडर को बार बार काम के लिए बोलना उसे पसंद नहीं आया और सोमवार को उसके चेंबर में घुस कर उसकी पिटाई कर दी।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This